MP: 2 हजार रुपए के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, 17 साल के लड़के को आरोपियों ने जूते चाटने पर किया मजबूर, एक गिरफ्तार

चैतन्य भारत न्यूज

भोपाल. मध्य प्रदेश के जबलपुर में पैसों के लेनदेन के विवाद में 17 साल के एक लड़के के के साथ मारपीट करने और जूते चाटने पर मजबूर करने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया और एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

2 हजार रुपए को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार, पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के बाद यह शर्मनाक घटना घटी। यह विवाद दो हजार रुपए के लेनदेन को लेकर हुआ। पीड़ित लड़का जब गुरूवार रात को घर नहीं लौटा तो उसके माता-पिता ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद लड़के की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया।

पीड़ित के साथ की जबरदस्ती

शहर के गोरा बाजार पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक सहदेव साहू ने बताया कि, पुलिस जांच में पता चला कि चारों आरोपी पीड़ित लड़के को नयागांव इलाके के एक मैदान में ले गए। वहां आरोपियों में से एक ने लड़के को कई थप्पड़ मारे, जबकि दूसरे ने उसे सिगरेट पिलाने की कोशिश की और उन सभी ने लड़के को जीभ से अपने जूते चाटकर साफ करने के लिए मजबूर किया। उन्होंने बताया कि पासी को दो दिन पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related posts