आत्महत्या करने के लिए MP से प्रयागराज पहुंचा परिवार, 5 लोगों ने यमुना नदी में लगाई छलांग

चैतन्य भारत न्यूज

प्रयागराज में एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ यमुना नदी में छलांग लगा दी। हैरान करने वाली बात यह है कि यह परिवार आत्महत्या करने मध्यप्रदेश से प्रयागराज पहुंचा था। इसके बाद उन्होंने पुल से यमुना नदी में छलांग लगा दी।

सभी खतरे से बाहर

रीवा की रहने वाली रोहिणी ने (40) अपने चार बच्चों समेत मंगलवार को नए पुल से यमुना में छलांग लगा दी। एक साथ पांच लोगों के नदी में कूदने से अफरातफरी मच गई। शोरगुल मचा तो नदी में मौजूद नाविकों ने सभी को एक-एक कर बाहर निकाल लिया। इसके बाद उन्हें एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी खतरे के बाहर बताएं जा रहे है।

घर के मुखिया से तंग था परिवार

पुलिस का कहना है कि महिला की तीन बेटियां और एक बेटा है, इनके साथ ही महिला ने आत्महत्या की कोशिश की। घटना के पीछे पारिवारिक कलह बताई जा रही है। प्रयागराज कीडगंज पुलिस ने परिवार के होश आने पर मां रोहिणी,और बेटियां रुपाली, मानली से आत्महत्या की वजह पूछी तो तीनों ने एक ही जवाब दिया। पिता राधाकृष्ण तिवारी पर बच्चों पर ध्यान न देने और दुश्मनों का तरह व्यवहार करने का आरोप लगाया। साथ ही परिवार के लोगों ने यह भी बताया पिता अपने बड़े भाइयों के परिवार पर पूरा ध्यान देते हैं, लेकिन अपने परिवार पर बिल्कुल ध्यान नहीं देते थे। आलम यह था कि हम सब भुखमरी के कगार पर आ गए थे। इन्हीं सब बातों से परेशान होकर आत्महत्या का हम लोगों ने फैसला किया। फिलहाल प्रयागराज पुलिस ने इस बात की सूचना पीड़ित परिवार के लोगों को दे दी है।

Related posts