मध्यप्रदेश में लूटेरी दुल्हनों का आतंक, 100 से ज्यादा लोगों को बनाया अपना शिकार

चैतन्य भारत न्यूज

मध्यप्रदेश में लूटेरी दुल्हनों ने आतंक मचा रखा है। इन दुल्हनों की गैंग के कारनामे सुनकर हर कोई हैरान है। जब इस गैंग का पर्दाफाश हुआ तो सब दंग रह गए। जो आप सोच भी नहीं सकते होंगे इन लूटेरी दुल्हनों ने वो सब काम किए हैं। पहले ये शादी करती थी और फिर रातों-रात रुपए-पैसे गहने-जेवर लेकर फरार हो जाती हैं। ये दुल्हनें आदमियों को ऐसा जख्म दे जाती है जो ना दिखाते बनता और ना छुपाते बनता है।

पिछले 5 महीनों में प्रदेश में लुटेरी दुल्हनों के 10 से ज्यादा मामले दर्ज हो चुके हैं। कुछ दुल्हनें गिरफ्त में भी आ चुकी हैं। काफी छानबीन के दौरान यह पता लगा कि प्रदेश में 25 से ज्यादा लूटेरी दुल्हनों के गिरोह सक्रिय है। अब तक ये दुल्हें 100 से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। बेइज्जती के चलते ज्यादातर लोग इसकी शिकायत नहीं करते हैं।

ऐसा नहीं कि पुलिस ने लुटेरी दुल्हनों पर शिकंजा नहीं कसा। हाल ही में मध्यप्रदेश के खंडवा, सागर, बड़वानी में लुटेरी दुल्हनें गिरफ्त में भी आई हैं। तफ्तीश में खुलासा हुआ कि ये दुल्हनें अब तक 4 से पांच शादियां कर चुकी थीं। यानी इतने ही दुल्हे लुट चुके थे।

खंडवा पुलिस ने हाल ही में अनीता उर्फ आरती को पकड़ा है। उसने कुछ दिन पहले ही हरसूद के युवक केदार विश्वकर्मा से शादी की और रकम लेकर फरार हो गई। फिर पुलिस ने इसकी तलाशी शुरू की तो वो खंडवा में फिर से शादी करते हुए पकड़े गई। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि वो पहले भी चार शादी कर चुकी है।

उसने सबसे पहले 01 नवंबर 2020 को पहली शादी देवास जिले में की और वहां से 60 हजार रुपए लेकर फरार हो गई। फिर दूसरी शादी 03 दिसंबर को राजस्थान चित्तौडगढ में की। जहां से 80 हजार रुपए लेकर फरार हो गई। तीसरी शादी 23 दिसंबर 2020 को हरसूद के केदार से शादी की और 40 हजार लेकर फरार हो गई। फिर चौथी शादी 04 जनवरी 2021 को खंडवा के एक युवक से की और 60 हजार रुपए लेकर रफूचक्कर हो गई।

Related posts