मध्यप्रदेश : कार की छत फाड़कर घुसा पत्थर, चालक का फटा सिर, मौत

madhya pradesh,stone,betul,multai
  1. चैतन्य भारत न्यूज

बैतुल. मौत कब कहां और किसे अपने आगोश में ले ले इसका अंदाजा कोई नही लगा सकता। कुछ ऐसा ही हुआ मध्य प्रदेश में, जहां सड़क पर चलती कार की छत फाड़ कर बैंक मैनेजर के सिर पर गिरे पत्थर से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मौत भी ऐसी कि जिसने देखा उसकी रूह कांप जाए।



खबरों के मुताबिक, बैतुल-नागपुर हाईवे पर तीन बैंक कर्मचारी अपनी कार से मुलताई जा रहे थे। तीनों में बातचीत का दौर चल ही रहा था तभी अचानक एक बड़ा पत्थर चलती कार की छत फाड़ता हुआ अंदर घुसा और कार चला रहे बैंक मैनेजर अशोक वर्मा के सिर पर आ गिरा।

madhya pradesh,stone,betul,multai

पत्थर इतनी तेजी से अशोक के सिर पर गिरा कि उनका सिर फट गया और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और क्रशर को सील कर दिया है।एडिशनल एसपी आरएस मिश्रा ने बताया कि, ‘बैंक के कर्मचारी कार से मुलताई जा रहे थे। हाईवे के पास बने एक स्टोन क्रशर में ब्लास्टिंग से पत्थर उछल गया जो कार की छत तोड़ते हुए अशोक वर्मा के सिर पर गिरा और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।’

madhya pradesh,stone,betul,multai

क्रेशर में ब्लास्टिंग से हुआ दर्दनाक हादसा

इस दर्दनाक हादसे के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। पहला ये कि तेज रफ्तार में भागती इन गाड़ियों को ब्लास्टिंग से पहले रोका क्यों नही? दूसरा ये कि हाईवे के इतने नजदीक क्रेशर में ब्लास्टिंग क्यों होने दी गई और अगर हुई तो इसके पहले राहगीरों को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाने चाहिए थे, ताकि एक व्यक्ति की जान बच सकती थी।

ये भी पढ़े…

होशंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, हॉकी के इन चार खिलाड़ियों ने गंवाई जान

होशंगाबादः खेतों में लगी भीषण आग, तेज हवा से रहवासी क्षेत्रोें में फैली, 2 की मौत

यूपी : मऊ में सिलेंडर ब्लास्ट से गिरी दो मंजिला इमारत, 12 की मौत, कई लोग मलबे में दबे

Related posts