इमरान खान की प्रधानमंत्री मोदी से अपील- ”शांति का एक और मौका दें ”

 चैतन्य भारत न्यूज।

नई दिल्ली।  पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत के सख्त रुख पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी से ‘शांति लाने को एक मौका देने’ की बात कही। साथ ही यह आश्वासन दिया कि वह अपने शब्दों पर कायम रहेंगे। इमरान खान ने भरोसा दिलाया कि अगर भारत पुलवामा हमले पर पाकिस्तान को कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी उपलब्ध कराता है तो इस पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

भारत से मांगा था सबूत

उल्लेखनीय है कि इससे पहले बीते 19 फरवरी को भी इमरान खान ने भारत से सबूत मांगा था। साथ ही भारत को किसी जवाबी कार्रवाई के प्रति कड़े जवाब की बात भी कही थी। लेकिन भारत ने कहा था कि खान का हमले के सबूत मांगना सिर्फ बहानेबाजी है।

गौरतलब है कि इमरान खान का यह बयान विगत शनिवार को राजस्थान के टोंक में दिए प्रधानमंत्री मोदी के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि आतंकवाद के खिलाफ विश्व में एकराय बन चुकी है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी बयान के अनुसार, ”प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी जुबान पर कायम हैं कि अगर भारत कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी देता है तो हमलोग तत्काल कार्रवाई करेंगे। खान ने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को शांति का एक मौका देना चाहिए”।

यह भी पढ़ें…

पुलवामा आतंकी हमलाः पाकिस्तान से वापस लिया मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा, मोदी बोले कर दी बहुत बड़ी गलती

Related posts