VIDEO : मैच जीतने की खुशी में धोनी ने खिलाड़ियों के बच्चों संग लगाई दौड़

ms dhoni race video,dhoni viral video

चैतन्य भारत न्यूज

चेन्नई सुपरकिंग्स ने शनिवार को आईपीएल 2019 के 18वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब टीम को 22 रनों से मात दी। मैच खत्म होने के बाद चेन्नई टीम के खिलाड़ी इमरान ताहिर और शेन वॉटसन के बेटे मैदान पर खेलने आ गए। दोनों बच्चे एक-दूसरे से रेस लगा रहे थे और इसी बीच बच्चों को मस्ती करते हुए देख टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी वहां पहुंच गए। जीत के बाद धोनी हंसी-मजाक के मूड में थे और इसलिए उन्होंने बच्चों के साथ दौड़ लगानी शुरू कर दी।

धोनी ने लगाईं बच्चों संग दौड़

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से धोनी व इमरान ताहिर और शेन वॉटसन के बेटों का वीडियो पोस्ट किया गया है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों बच्चे रेस लगा रहे हैं और तभी पीछे से धोनी आकर इनके साथ दौड़ में शामिल हो जाते हैं। रेस लगाने के बाद धोनी भागते हुए बाद में ताहिर के बेटे को गोद में उठाकर फिनिशिंग लाइन पर वापस ले आते हैं। इसके बाद वॉटसन के बेटे ने भी धोनी से गोद में उठाने की मांग की, लेकिन धोनी उन्हें मना करते हुए चले गए।

थाला की गोद में जूनियर प्रशक्ति एक्सप्रेस

वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, “जूनियर प्रशक्ति एक्सप्रेस और जूनियर वॉटसन में दौड़ की प्रतियोगिता हुई। धोनी ने इन्हें ज्वॉइन किया।” इसके अलावा एक अन्य ट्वीट भी किया गया है जिसमें धोनी ताहिर के बेटे को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है- “प्रशक्ति एक्सप्रेस विकेट लेकर दौड़ते हैं और थाला जूनियर प्रशक्ति एक्सप्रेस को लेकर।” आपको बता दें इमरान ताहिर को टीम में ‘प्रशक्ति एक्सप्रेस’ कहा जाता है और धोनी को ‘थाला’ कहा जाता है। थाला तमिल शब्द है जिसका अर्थ होता है लीडर।

Related posts