धोनी के करियर के लिए आज बड़ा दिन! वनडे क्रिकेट से ले सकते हैं संन्यास

ms dhoni

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला विदेश दौरा करने वाली है। 24 जनवरी से टीम इंडिया का न्यूजीलैंड दौरा शुरू होगा। भारतीय टीम वहां सफेद बॉल से आठ मैच खेलेगी। रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन होगा। ऐसे में सभी की नजरें स्टार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी पर होगी, क्योंकि पिछले काफी समय से यह अटकलें हैं कि धोनी आज वनडे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।



बता दें कुछ दिन पहले ही टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने यह संकेत दिए ‌थे कि, ‘भारत के अनुभवी विकेटकीपर- बल्लेबाज धोनी जल्द ही वनडे क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं।’ शास्त्री के इस बयान के बाद से ही इन अटकलों को बल मिला है। शास्त्री ने कहा था कि, ‘धोनी का टी-20 करियर अभी जिंदा है। धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलेंगे। वह खुद को टीम पर कभी नहीं थोपते हैं। अगर उन्हें लगता है कि वह खेलना जारी नहीं रख सकते हैं तो टेस्ट क्रिकेट की तरह ही क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।’

ravi shastri,ms dhoni,mahendra singh dhoni

वर्ल्ड कप 2019 में सेमी फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद से ही धोनी क्रिकेट से दूर हैं। यहां तक कि घरेलू सीरीज में भी वह मैदान पर नहीं उतरे। इस दौरान धोनी टेरिटोरियल आर्मी के साथ ट्रेनिंग पर थे। उस दौरान धोनी ने कहा था कि, जनवरी तक उनसे संन्यास से संबंधित किसी भी बारे में कुछ भी ना पूछा जाए। आपको बता दें 24 जनवरी से शुरू होने वाले दौरे में भारतीय टीम पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलेगी।

ये भी पढ़े…

धोनी के संन्यास को लेकर रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- वनडे क्रिकेट से जल्द ले सकते हैं संन्यास!

IPL 2020 : चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदे ये 3 मजबूत खिलाड़ी, नीलामी के बाद ये है धोनी की पूरी टीम

वर्ल्ड कप के बाद से ही इस दर्द से जूझ रहे हैं एमएस धोनी, इसलिए हैं भारतीय टीम से दूर 

 

Related posts