VIDEO : बैटिंग के दौरान विरोधी टीम की फील्डिंग सेट करने लगे धोनी, धूम मचा रहा वीडियो

ms dhoni,world cup 2019

चैतन्य भारत न्यूज

30 मई से आईसीसी विश्व कप 2019 की शुरुआत हो रही है। इससे पहले मंगलवार को भारत ने अपना आखिरी वॉर्म अप मैच बांग्लादेश के साथ खेला। इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को 95 रनों से हराया। सबसे शानदार प्रदर्शन महेंद्र सिंह धोनी ने किया। मैच में सबसे ज्यादा अगर किसी बात पर चर्चा हुई तो वह है धोनी का विरोधी टीम की फील्डिंग सेट करना। फील्डिंग सेट करते हुए धोनी का वीडियो भी वायरल हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RJ (@ranajoywrites) on

भारतीय पारी का 39वां ओवर चल रहा था और स्ट्राइक पर थे धोनी। इस दौरान बॉलिंग बांग्लादेश के स्पिनर सब्बीर रहमान कर रहे थे। जैसे ही सब्बीर ओवर की पहली गेंद फेंकने के लिए आगे बढ़े तभी धोनी ने अचानक उन्हें रुकने के लिए इशारा किया। फिर धोनी ने लेग साइड के एक फील्डफर को सही जगह पर खड़े होने को कहा। सब्बीर भी धोनी की बात से सहमत नजर आए और इसके लिए उन्होंने हाथ दिखाकर धोनी को धन्यवाद कहा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है।

यह नजारा देख कमेंटेटर्स भी हंस पड़े। इस वीडियो को देख फैंस धोनी की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘वर्ल्ड कप में ऐसा अब तक नहीं देखा था। धोनी हैं तो मुमकिन है।’ गौरतलब है कि, धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो क्रिकेट को बहुत अच्छे से समझते हैं। धोनी मैदान पर खड़े होकर पहली गेंद से लेकर 300वीं गेंद (50 ओवर) तक मैदान पर मैच को समझ जाते हैं। आखिरी अभ्यास मैच में धोनी ने 78 गेंदों पर 113 रन बनाए थे। इनमे आठ चौके और सात छक्के शामिल थे।

Related posts