मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली जिलेटिन से भरी स्कॉर्पियो के मालिक का शव मिला, पुलिस का दावा- क्रीक में कूदकर आत्महत्या की

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थिति आवास एंटीलिया पर बीते दिनों जिलेटिन से भरी एक स्कॉर्पियो बरामद हुई थी। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले में गंभीरता से जांच में जुटी हुई है। अब अब कलवा इलाके से उस स्कॉर्पियो के मालिक का शव मिला है।

गुरुवार से लापता था गाड़ी का मालिक

अधिकारियों ने बताया कि यह मनसुख हीरन का है। वह ठाणे का व्यापारी हैं और क्लासिक मोटर्स के मालिक हैं। ठाणे के DCP ने बताया कि उन्होंने कलवा क्रीक में कूदकर खुदकुशी की। वह गुरुवार से लापता थे और आज उनका शव कलवा क्रीक में मिला है। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी के मुताबिक, कार के मालिक मनसुख हिरेन ने बताया था कि 17 फरवरी की शाम को वे ठाणे से घर जा रहे थे। रास्ते में गाड़ी बंद हो गई। उन्हें जल्दी थी, इसलिए गाड़ी ऐरोली ब्रिज के पास सड़क के किनारे खड़ी कर दी। अगले दिन वे कार लेने गए तो वह नहीं मिली। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी।

गाड़ी में धमकीभरा पत्र और विस्फोटक पदार्थ मिला

बता दें स्कॉर्पियोकार से एक धमकी भरा पत्र और कुछ वाहनों की नंबर प्लेट भी मिली थी।साथ ही कार से जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद हुई थीं। जिनका इस्तेमाल विस्फोट के लिए किया जाता है। धमकीभरे पत्र में लिखा गया था कि, ‘ये सिर्फ ट्रेलर है। नीता भाभी, मुकेश भैया।। ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार ये सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है।’ इस घटना के बाद से ही मुकेश अंबानी और उनके घर की सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया था।

Related posts