लोकसभा में मुलायम सिंह का बड़ा बयान, नरेंद्र मोदी फिर बनें प्रधानमंत्री, पीएम बोले मिल गया आशीर्वाद

चैतन्य भारत न्यूज।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में अपने भाषण के दौरान कहा कि वह चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें।उन्होंने कहा कि जितने सदस्य इस बार जीत कर आए हैं, दोबारा वह जीत कर आएं।

कहा प्रधानमंत्री को देना चाहता हूं बधाई

बता दें कि ये बयान ऐसे समय में आया है जब उनके बेटे अखिलेश यादव 2019 में मोदी सरकार को रोकने के लिए महागठबंधन बना चुके हैं। लोकसभा में मुलायम ने कहा, ”प्रधानमंत्री को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है”।

लोकसभा के बजट सत्र का आज आखिरी दिन

गौरतलब है कि लोकसभा के बजट सत्र का आज आखिरी दिन है। सभी सांसद इस लोकसभा का अपना आखिरी भाषण दे रहे थे, इसी दौरान समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने ये बड़ा बयान दिया है। मुलायम सिंह यादव ने अपने भाषण में कहा कि वह प्रार्थना करते हैं कि जो सदस्य इस समय सदन में बैठे हैं, वह दोबारा चुन कर आएं, उन्होंने कहा कि हम लोग (विपक्ष) अभी संख्या में काफी कम हैं, मैं कामना करता हूं कि आप (नरेंद्र मोदी) फिर प्रधानमंत्री बनें।मुलायम सिंह के इस बयान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया।

सुमित्रा महाजन को भी दी बधाई

मुलायम सिंह के इस कथन के बाद सदन में ठहाके गूंजने लगे और तालियां बजने लगीं। सपा संरक्षक ने कहा कि प्रधानमंत्री लगातार विपक्ष के लोगों को साथ लेकर चल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को भी अच्छे तरीके से सदन चलाने के लिए बधाई दी।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव होने में अब 3 महीने से भी कम का समय बचा है। चुनाव के लिए सबसे बड़ी जंग उत्तर प्रदेश में लड़ी जा रही है। प्रदेश की 80 लोकसभा सीटें जीतने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने गठबंधन किया है।

मोदी ने कहा मिली हैं शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में भाषण के दौरान मुलायम सिंह यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मेक इन इंडिया से भारत आत्मनिर्भर बना है और अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है। मुलायम सिंह यादव ने इसके लिए आशीर्वाद दिया ही है। उन्होंने और काम करने के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

 

 

 

Related posts