गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, CRPF को मिला धमकी भरा मेल

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. मुंबई के सीआरपीएफ (CRPF) मुख्यालय में एक धमकी भरा ईमेल आने के बाद हड़कंप मच गया है। इस ईमेल में बताया गया है कि गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा है।


यह ईमेल मुंबई स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के हेड ऑफिस को मंगलवार सुबह प्राप्त हुआ है। इस ईमेल में लिखा गया है कि सार्वजनिक जगहों, मंदिरों और एयरपोर्ट पर मल्टीपल बम ब्लास्ट किया जाएगा। इसी हमले में गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मार दिया जाएगा। किसी धार्मिक स्थल पर दोनों नेताओं पर हमला किया जाएगा। मेल आने के बाद से सीआरपीएफ दफ्तर में हड़कंप मच गया। सीआरपीएफ समेत अन्य एजेंसियां सतर्क हो गई है।

देश में छिपे हैं लश्कर के आतंकी

इस ईमेल में इस बात का जिक्र किया गया है कि देश के अंदर लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी छिपे हैं। इसके अलावा 3 राज्यों में 200 किलो हाई ग्रेड आरडीएक्स होने की बात का भी जिक्र ईमेल में किया गया है। ईमेल में कहा गया है कि 11 से ज्यादा आतंकी और आत्मघाती हमलावर देश में ऐक्टिव हैं।

अमित शाह को मिल चुकी है धमकी

बता दें कि इससे पहले भी अमित शाह और योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। गणतंत्र दिवस के मौके पर अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला था।

Related posts