IPL 2019 : मुंबई के खिलाफ लगातार सातवां मैच हारी कोहली सेना

mumbai indians,royal challengers bangalore,ipl 2019

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-12 के 31वें मैच में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हरा दिया। बता दें वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई के खिलाफ बैंगलोर की ये लगातार सातवीं हार है। बैंगलोर टीम को मुंबई से आखिरी जीत साल 2012 में मिली थी। मुंबई से हार का सामना करने के बाद अब बैंगलोर की प्ले-ऑफ की राह बहुत मुश्किल हो गई है।

बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर मुंबई को 171 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में मुंबई ने 19वें ओवर में 5 विकेट गंवाकर अपना लक्ष्य हासिल किया। पारी की शुरुआत मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (28) और क्विंटन डी कॉक (40) ने की। पहले विकेट में दोनों ने मिलकर 70 रन जोड़े, लेकिन मोइन अली ने अगले ओवर में दोनों बल्लेबाजों को आउट कर दिया। इसके बाद ईशान किशन ने आकर आक्रामकता दिखाई लेकिन वह ज्यादा देर तक नहीं टिक सके। उन्होंने सिर्फ 9 गेंदें खेली जिनमें से 3 पर छक्के लगाए। 21 रन बनाकर ईशान युजवेंद्र चहल के हाथों आउट हो गए। चहल ने अपना अगला शिकार सूर्यकुमार यादव (29) को बनाया।

इसके बाद मोहम्मद सिराज ने कृणाल पांड्या (11) को अपना शिकार बनाया। आखिरी ओवरों में हार्दिक पांड्या की 16 गेंदों पर नाबाद 37 रनों की पारी के सहारे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को मुंबई ने पांच विकेट से हरा दिया। बता दें हार्दिक पांड्या ने पांच चौके और दो छक्के मारे। आईपीएल सीजन-12 के आठ मैचों में बैंगलोर की यह सातवीं हार है। सोमवार को जीत हासिल करने के बाद अंक तालिका में मुंबई का नाम तीसरे नंबर पर पहुंच गया है वहीं बैंगलोर अब भी सबसे नीचे मौजूद है।`

ये भी पढ़े…

IPL 2019 : वानखेड़े में पिछले 7 साल से नहीं जीती विराट सेना, आज होगा मुंबई से मुकाबला

IPL 2019 : मोहाली में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर पंजाब ने बनाया ये नया रिकॉर्ड

लगातार तीसरी बार साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बने कोहली, महिलाओं में स्मृति का जलवा

Related posts