16 साल के लड़के ने दी सलमान के घर को बम से उड़ाने की धमकी, कहा- ‘दो घंटे में फटेगा, रोक सको तो रोक लो’

salman khan,mumbai police

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। खबरों के मुताबिक, गाजियाबाद के 16 साल के एक लड़के ने मुंबई पुलिस को ईमेल भेजकर लिखा कि, ‘बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट, सलमान खान के घर पर अगले दो घंटे में ब्लास्ट होगा, रोक सको तो रोक लो।’ ईमेल के सामने आने के बाद से ही पुलिस एक्शन मोड में आ गई है।



salman khan,mumbai police

जानकारी के मुताबिक, यह ईमेल 4 दिसंबर को भेजा गया था। बम की सूचना मिलने के बाद जिस वक्त पुलिस सलमान खान के घर पर पहुंची, उस वक्त वह घर पर मौजूद नहीं थे। घर में मौजूद सलमान के पिता सलीम खान, मां सलमा खान, बहन अर्पिता को सुरक्षित बाहर निकालने के बाद पुलिस की BDDS टीम ने पूरे अपार्टमेंट का गहराई से चेकिंग अभियान चलाया था। इसमें चार घंटे लगे थे। चैकिंग करने के बाद ही सलमान के परिवार को घर में भेजा गया।

विजयलक्ष्मी हिरेमठ, वरिष्ठ निरीक्षक (पीआई), बांद्रा पुलिस थाना के मुताबिक, ‘हमने घर के एक-एक कोने की जांच की लेकिन कुछ नहीं मिला जिसके बाद यह साफ हो गया कि यह ईमेल फर्जी था। इसके बाद हमने तकनीक की मदद से उस व्यक्ति का पता लगाया जिसने यह ईमेल भेजा, जिससे यह मालूम चला कि यह ईमेल एक लड़के ने भेजा था जो कि गाजियाबाद में रहता है।

salman khan,mumbai police

लोकेशन का पता लगते ही पुलिस की टीम गाजियाबाद रवाना हो गई। जब पुलिस उसके घर पहुंची तब तक नाबालिग फरार हो चुका था। पुलिस ने उसके परिजनों से मुलाकात करने के बाद आरोपी को घर आने को कहा और फिर वो पकड़ा गया, जिसे पुलिस ने जुवेनाइल कोर्ट में पेश करने के बाद बरी कर दिया।

ये भी पढ़े…

इस परिवार ने किया सलमान खान से अपनी बहू की शादी होने का दावा, सबूत में पेश की तस्वीर!

सलमान खान से पंगा लेकर बुरी फंसी ये सिंगर, मिल रही जान से मारने की धमकी

सलमान खान ने फिर गाया रोमांटिक गाना, देखें वीडियो….

Related posts