सोशल मीडिया पर फैली मुमताज के निधन की अफवाह, एक्ट्रेस ने कहा- क्यों फैला रहे झूठी खबरें?

mumtaz,mumtaz death,mumtaz death rumours

चैतन्य भारत न्यूज

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई भी खबर आते ही तुरंत वायरल हो जाती है। कई बार सोशल मीडिया पर कलाकारों के निधन की अफवाह भी उड़ चुकी है। ऐसी ही अफवाह शुक्रवार को बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा मुमताज के निधन की फैलाई जा रही थी। जब अभिनेत्री के परिवार तक यह बात पहुंची तो उन्होंने मुमताज के निधन की खबरों को खारिज कर दिया।

mumtaz death

बेटी ने किया निधन की अफवाह को खारिज

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर ये खबर फैलाई जा रही थी कि मुमताज का निधन हो गया है। मुमताज के निधन की खबर सुनते ही फैंस हैरान रह गए। मुमताज के परिवार ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि, ‘वो पूरी तरह से स्वस्थ और तंदरुस्त हैं।’ साथ ही अभिनेत्री के परिवार ने ये भी कहा कि, मुमताज ये जानना चाहती हैं कि सभी लोग उनके बारे में ऐसी झूठी खबरें क्यों फैला रहे हैं?

mumtaz death

पहले भी उड़ चुकी है निधन की अफवाह

गौरतलब है कि, पिछले साल अप्रैल में भी मुमताज के निधन की अफवाह उड़ी थी। इसके बाद मुमताज की छोटी बेटी तान्या ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था। तान्या ने अपनी मां का एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं। बता दें 70 वर्षीय मुमताज अपने परिवार के साथ लंदन में रहती हैं। उन्होंने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की थी। मुमताज की दो बेटियां हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम नताशा हैं जिन्होंने अभिनेता फरदीन खान से शादी की है। मुमताज ने अपने करियर में करीब सौ फिल्में की हैं।

Related posts