बेटे की गिरफ्तारी पर बिगड़े शायर मुनव्वर राणा के बोल, कहा- सांसद के बेटे जैसा मामला, मुझे भी बना दें मंत्री

चैतन्य भारत न्यूज

शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना को रायबरेली पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। तबरेज राना पर खुद पर हमला करवाने का आरोप है। बेटे की गिरफ्तारी होने से मुनव्वर राना भड़क गए। उन्होंने कहा कि उनके बेटे को रायबरेली पुलिस ने नहीं, बल्कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आज तक से बात करते हुए मुनव्वर राना ने कहा, ‘रायबरेली पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है। उसे तो यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।’ उन्होंने कहा, ‘पुलिस की जिद थी। मेरे बेटे पर 211, 120बी धारा लगा दी। रोके रहे कि एकाध दफा और लगा दें। आतंकवादी की धारा लगा दें। तो कुछ लगा दें। आतंकवादी की दफा तो वो मुनव्वर राना पर लगाते हैं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘एक सांसद के बेटे के ऊपर भी यही केस चला था। तो मोदीजी ने उसको मंत्री बना दिया। तो अगर सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सब है तो मोदीजी मुझे भी मंत्री बना दें। क्योंकि मेरे बेटे ने भी वही जुर्म किया है।’

मुनव्वर राना का इशारा मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर पर था। उनके बेटे आयुष पर इसी साल मार्च में गोली चली थी। बाद में लखनऊ पुलिस ने दावा किया था कि उनके बेटे ने अपने साले से ही अपने ऊपर गोली चलवाई थी। कौशल किशोर को कैबिनेट विस्तार में आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय में राज्य मंत्री बनाया गया है।

क्या है पूरा मामला?

28 जून को रायबरेली शहर कोतवाली इलाके में शाम 5:30 बजे तबरेज पर फायरिंग हुई थी। इस घटना में शामिल 2 शूटरों समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी हलीम, सुल्तान, सत्येंद्र तिवारी और शुभम सरकार ने पुलिस को बताया था कि खुद तबरेज ने अपने ऊपर हमला करवाया था। पुलिस का दावा है कि वो ऐसा करके गोलीबारी का आरोप अपने परिवार के लोगों पर लगाना चाहता था।

Related posts