सरकारी नौकरी की लालच में बेटे ने कुल्हाड़ी से पिता के किए तीन टुकड़े, मां ने भी दिया साथ

murder , murder for government job and pension ,wife and son killed man to get government job and pension,uttarpradesh

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर से एक ऐसी घटना सामने आई है जो आपको हैरान कर देगी। यहां नौकरी पाने के लालच में बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी और शव को तीन टुकड़ों में काट दिया। इतना ही नहीं बल्कि बेटे ने पिता के शव को हत्या के बाद कूड़े के ढेर में फेंक दिया। चौंका देने वाली बात तो ये हैं कि बेटे के इस कृत्य में उसकी मां ने भी उसका साथ दिया।



घटना बुलंदशहर जिले के बीबीनगर इलाके की है जो पूरे देश में चर्चा का विषय बन चुकी है। पुलिस की जांच में पता चला कि खाना खाते समय पत्नी ने कुल्हाड़ी से वार कर पति का एक हाथ अलग कर दिया। फिर बेटे ने उनकी गर्दन उड़ा दी।

खबरों के मुताबिक, शव के तीन टुकड़े किए गए ताकि फेंकने में आसानी हो। उसके बाद गांव के कूड़े के ढेर में तीनों टुकड़े फेंक दिए। जानकारी के मुताबिक, अहमदानगर गांव के तेजराम (59) बहुपुर आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में चपरासी थे। अगले साल रिटायर होने वाले थे।

ऐसे सुलझी ह्त्या की गुत्थी

सूत्रों के मुताबिक, 16 सितंबर को तेजपाल का एक हाथ खेत में पड़ा मिला। जिसकी खबर पुलिस को दी गई। पुलिस को शुरुआती जांच में ही मामला संदिग्ध लगा जिसके बाद उसने मां-बेटे पर शख्‍ती दिखाई। तेजराम की पत्नी और बेटे पुलिस की सख्‍ती के आगे टूट गए। इसके बाद उन्होंने वारदात का जो हाल सुनाया उससे पुलिसवालों के भी रोंगटे खड़े हो गए।

ये भी पढ़े…

सौतेले भाई के बच्चे की मां बनी नाबालिग बहन, कहा- रोज करता था रेप

प्रेम-संबंध में बाधा बन रहा था पिता, ब्वॉयफ्रेंड संग मिलकर नाबालिग बेटी ने कर दी ह्त्या

प्रेम विवाह से नाराज पिता ने की गर्भवती बेटी की बेरहमी से हत्या

Related posts