‘नागिन 3’ अभिनेता पर्ल वी पुरी पर नाबालिग से रेप और छेड़छाड़ का आरोप, गिरफ्तार

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई की वालिव पुलिस ने नागिन 3 फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। शुक्रवार देर रात उन्हें इस मामले में गिरफ्तार किया गया। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को बयान दिया है।

POCSO के तहत केस दर्ज

पर्ल वी पुरी पर एक नाबालिग से दुष्कर्म और छेड़छाड़ का आरोप लगा है। पर्ल को POCSO के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि ये एक पुराना केस है जिसमें एक नाबालिग लड़की ने एक्टर पर टीवी सीरियल में काम दिलाने के नाम पर शोषण का आरोप लगाया है।

कार में किया गया रेप

इस मामले में पर्ल सहित छह लोगों पर रेप का मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता के मुताबिक, पहले उसके साथ कार में रेप किया गया और फिर आरोपियों ने बार-बार उसके साथ ऐसा किया। पुलिस सभी छह लोगों को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कहा कि, ‘यह घटना पुरानी है लेकिन 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपनी मां के साथ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद आईपीसी की धारा 376 और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंस (POCSO) एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।‘

इन टीवी सीरियल्स में किया काम

31 वर्षीय पर्ल टीवी का जाना-पहचानना चेहरा हैं। उन्होंने सीरियल ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ से डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने ‘फिर भी दिल ना माने… बदतमीज दिल’, ‘बेपनाह प्यार’, ‘छोटी सरदारनी’ और ‘ब्रह्मराक्षस 2’ में काम किया था।

Related posts