नागालैंड पुलिस ने इस सुपरहिट गाने पर की परेड, वीडियो देख अमिताभ बच्चन बोले- वाह क्या बात है

nagaland police,nagaland police practices video,amitabh bachchan

चैतन्य भारत न्यूज

सोशल मीडिया पर इन दिनों नागालैंड पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नागालैंड पुलिस के जवान बड़े ही अनोखे अंदाज में परेड कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर कई बड़ी हस्तियां इस वीडियो को शेयर कर रही हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी ये वीडियो काफी रोमांचक लगा और उन्होंने इसकी जमकर तारीफ की।

दरअसल वीडियो में नगालैंड पुलिस के जवान फिल्म ‘हमजोली’ के मशहूर गाने ‘ढल गया दिन, हो गई शाम’ पर परेड की प्रैक्टिस कर रहे हैं। एक पुलिस अफसर बाकी पुलिस कर्मियों को इस गाने पर प्रैक्टिस करा रहे हैं। वह वीडियो के अंत में बोलते हैं कि, ‘आगे जा के क्या करेगा पीछे मुड़..’ बता दें इस गाने को आशा भोसले और मोहम्मद रफी ने गाया है।

नागालैंड पुलिस ने परेड प्रैक्टिस को इतना मनोरंजक बना दिया कि लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘स्माशिंग, क्या रुटीन है..’

इसके अलावा केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने भी इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया और पुष्टि करते हुए कहा कि यह वीडियो नागालैंड पुलिस का ही है। इस वीडियो को वॉट्सऐप, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लगातार शेयर किया जा रहा है। साथ ही लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़े…

अमिताभ बच्चन ने खरीदी देश की महंगी कारों में से एक, लाखों में हैं कीमत

प्रियंका ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- अच्छा होता यदि आप अमिताभ बच्चन को पीएम बना देते

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले अभिनेता बने अमिताभ बच्चन

 

Related posts