विक्रम लैंडर के लिए नागपुर पुलिस का ट्वीट, कहा- एक बार तो बोल दो, सिग्नल तोड़ने पर हम तुम्हारा चालान….

चैतन्य भारत न्यूज

पिछले दो दिनों से चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। जब से विक्रम लापता हुआ है तब से लोग उसकी सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। इसी बीच नागपुर पुलिस ने विक्रम लैंडर पर एक मजेदार ट्वीट किया है जिसपर ट्वीटर यूजर्स के ढेरों कमैंट्स आ रहे हैं।

नागपुर पुलिस ने ट्वीट में लिखा कि, ‘डियर विक्रम, कृपया जवाब दें। हम आपके द्वारा सिग्नल ब्रेक करने पर चालान नहीं काटेंगे।’ इसके बाद काफी संख्या में सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। एक ने लिखा- ‘हम जानते हैं। नागपुर पुलिस चांद पर भी है!’ वहीं दूसरे ने लिखा- ‘नियम तो नियम होता है।’ एक और यूजर ने पुलिस के ट्वीट पर जवाब दिया- ‘करोड़ों भारतीय की भावनाएं विक्रम से जुड़ी हुई हैं। नागपुर पुलिस आपका ट्वीट काफी शानदार है!’

बता दें 7 सितंबर को विक्रम चांद की सतह पर कदम रखने वाला था लेकिन सिर्फ 2.1 किमी की दूरी पर ही इसरो से उसका संपर्क टूट गया। फिर रविवार को इसरो ने कहा था कि, विक्रम का पता लग गया है। इसके बाद सोमवार को इसरो ने कहा कि, विक्रम एकदम सुरक्षित है और उसमें कोई टूट-फूट नहीं हुई है। अब इसरो के वैज्ञानिक विक्रम लैंडर से फिर से संपर्क करने की कोशिशों में जुटे हुए हैं।

ये भी पढ़े…

इसरो ने चांद पर खोज निकाला विक्रम लैंडर, ऑर्बिटर ने भेजी पहली तस्वीर

चंद्रयान-2 से संपर्क टूटने पर पाकिस्तानी मंत्री ने भारत पर की बेहूदा टिप्पणी

चंद्रयान-2 से संपर्क टूटने पर वैज्ञानिकों का हौसला बढ़ा रहें बॉलीवुड सितारे, कहा- हम होंगे कामयाब

Related posts