यौन शोषण मामले में नाना पाटेकर को राहत मिलते ही बुरी तरह भड़की तनुश्री, मुंबई पुलिस पर निकाला गुस्सा!

nana patekar tanushree dutta

चैतन्य भारत न्यूज

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब इस मामले में नाना को राहत मिल गई है। हाल ही में खबर आई है कि पुलिस ने इस मामले को बंद करने का फैसला लिया है। केस की जांच पड़ताल के बाद तनुश्री के आरोपों को आधारहीन माना गया। नाना को क्लीनचीट मिलते ही तनुश्री ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधा।

tanushree dutta

इस मामले में मुंबई पुलिस ने ‘बी समेरी’ रिपोर्ट फाइल की थी। ये रिपोर्ट तब छापी जाती है जब पुलिस इसके खिलाफ कोई सबूत नहीं तलाश पाती है और जांच को आगे नहीं बढ़ा सकती है। इस रिपोर्ट के बाद ही सबूत के अभाव में मुंबई पुलिस ने नाना को क्लीन चिट दे दी थी। खबरों के मुताबिक, नाना को क्लीन चिट मिलने के बाद तनुश्री मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। उनका कहना है कि, पुलिस फोर्स और लीगल सिस्टम ने एक ऐसे व्यक्ति को क्लीन चिट दी है जिस पर पहले भी कई महिलाएं उत्पीड़न और डराने-धमकाने के आरोप लगा चुकी हैं।


गौरतलब है कि साल 2008 में तनुश्री ने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। हालांकि, उस समय तनुश्री के आरोपों पर किसी ने ध्यान नहीं दिया था। इसके बाद तनुश्री ने मीटू मूवमेंट के तहत 2018 में फिर इस घटना को उजागर किया। तनुश्री द्वारा आरोप लगाने के बाद नाना को फिल्म ‘हाउसफुल 4’ से भी अलग कर दिया गया था।

 

Related posts