बहनों का रेप करने पर आसाराम के बाद अब नारायण साईं को हुई उम्रकैद, लगा एक लाख रुपए जुर्माना

narayan sai,asaram,narayan sai umrakaid

चैतन्य भारत न्यूज

सूरत की सेशंस कोर्ट ने बलात्कारी आसाराम के बेटे नारायण साईं को रेप के मामले में दोषी पाए जाने पर उम्रकैद की सजा सुनाई है। इसके साथ ही कोर्ट ने नारायण साईं पर 1 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है। बता दें नारायण साईं पर गुजरात के सूरत स्थित आश्रम में दो बहनों से दुष्कर्म करने का आरोप लगा था। इसके बाद शुक्रवार को सेशंस कोर्ट ने नारायण साईं को इस मामले में दोषी पाया था।

जानकारी के मुताबिक, यदि नारायण साईं जुर्माने की रकम नहीं भरता है तो उसकी सजा एक साल और बढ़ जाएगी। नारायण साईं के अलावा कोर्ट ने उसके सहयोगी गंगा, जमुना और हनुमान उर्फ कौशल को भी दस साल की सजा सुनाई है और साथ ही पांच हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। एक और सहयोगी रमेश मल्होत्रा को कोर्ट ने 6 महीने की सजा सुनाई है। कोर्ट ने पीड़िता को 5 लाख रुपए मुआवजे के तौर पर देने का आदेश दिया है।

आसाराम काट रहा है सजा

गौरतलब है कि, साल 2013 में सूरत की रहने वाली दो बहनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि, आसाराम और उसके बेटे नारायण साईं ने उनके साथ बलात्कार किया। इनमें से एक पीड़िता ने कहा था कि, नारायण साईं ने उसके साथ करीब तीन साल तक कई बार दुष्कर्म किया है। शिकायत दर्ज होने के बाद उसी साल दिसंबर में नारायण साईं को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पीपली इलाके से गिरफ्तार किया गया था। बता दें आसाराम भी जोधपुर में बलात्कार के मामले में दोषी पाया गया था। आसाराम उम्र कैद की सजा भुगत रहा है।

ये भी पढ़े… 

करोड़पति को हुआ कर्मचारी की पत्नी से एकतरफा प्यार, उसे तीसरी बीवी बनाने पति को उतारा मौत के घाट, उम्र कैद की सजा

Related posts