विवादों से बाहर आई पीएम मोदी बायोपिक, फिल्म को मिली नई रिलीज डेट

modi biopic,narendra modi film

चैतन्य भारत न्यूज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर पिछले कई दिनों से अलग-अलग खबरें सामने आ रही हैं। पहले यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन विपक्षी पार्टी ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका पर तुरंत सुनवाई करने से शुक्रवार को इंकार कर दिया। इसके बाद फिल्म मेकर्स ने नरेंद्र मोदी बायोपिक की नई रिलीज डेट की घोषणा की।

pm modi biopic,the narendra modi film,vivek oberoi

इंडियन जूडिशरी को विवेक ने कहा धन्यवाद

अब फिल्म की रिलीज डेट 11 अप्रैल तय कर दी गई है। शुक्रवार को फिल्म निर्माताओं ने एक पोस्टर शेयर करते हुए नई रिलीज डेट की घोषणा की है। निर्माता संदीप सिंह ने फिल्म के पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ”पीएम नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को औपचारिक रूप से रिलीज होगी।” साथ ही अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने भी इस पोस्टर को शेयर करते हुए इंडियन जूडिशरी को शुक्रिया कहा। उन्होंने कैप्शन में लिखा- “आपके प्यार, आशीर्वाद और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। भारतीय न्यायपालिका का धन्यवाद। हमें उम्मीद है कि आपको फिल्म पसंद आएगी और यह आप सभी को प्रेरित करेगी। जय हिंद।”

पीएम के बचपन से राजनीति तक का सफर

इस फिल्म में विवेक पीएम मोदी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। बायोपिक फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आने के बाद फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार ने कहा कि, “सभी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद। अब पीएम मोदी की बायोपिक 11 अप्रैल को रिलीज होगी।” बता दें इस फिल्म के जरिए पीएम मोदी के बचपन से लेकर उनके राजनीतिक सफर तक की कहानी को दिखाया जाएगा।

ये भी पढ़े…

पीएम मोदी बायोपिक को लेकर बीजेपी ने कहा- फिल्म से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं

पीएम मोदी बायोपिकः विवेक ओबेरॉय बोले कांग्रेसी नेताओं को फिल्म से क्यों लग रहा डर

रिलीज़ से पहले संकट में नरेंद्र मोदी बायोपिक, EC ने भेजा नोटिस

 

Related posts