पीएम मोदी से मुलाकात करने संसद में आया उनका यह नन्हा दोस्त, शेयर की तस्वीरें

narendra modi playing with kid

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बच्चों से कितना प्यार करते हैं ये तो हर कोई जानता है। वह मौका मिलते ही बच्चों संग समय बिताने के लिए उनसे मिलने पहुंच जाते हैं। मंगलवार को पीएम मोदी के दफ्तर में एक खास मेहमान उनसे मिलने आया। प्रधानमंत्री ने अपने इस खास दोस्त के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की है जो अब वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं पीएम मोदी एक छोटे बच्चे को गोद में लिए उसके साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, ‘आज संसद में एक बेहद खास दोस्त उनसे मुलाकात करने के लिए आया।’ पीएम मोदी और बच्चा दोनों ही एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। यह बच्चा कोई और नहीं बल्की बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य सत्यनारायण जटिया का पोता है। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री और उनके खास दोस्त की ये तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो गई हैं। उनकी इन दोनों ही तस्वीरों पर महज दो घंटे में करीब 15 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी बच्चों के साथ खेलते नजर आए हों। वह पहले भी कई बार बच्चों के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते रहे हैं। हर थोड़े दिन में पीएम मोदी का बच्चों के प्रति प्यार दुनिया के सामने आता रहा है। चाहे स्वतंत्रता दिवस हो या बाल दिवस हो हर अवसर पर पीएम मोदी बच्चों से मिलने पहुंच जाते हैं और उनके साथ समय बिताते हैं। रक्षाबंधन के अवसर पर भी पीएम मोदी छोटी-छोटी बच्चियों से राखी बंधवाते हैं।

ये भी पढ़े…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रूस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

ट्रंप, पुतिन और शी जिनपिंग को पछाड़ दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स बने नरेंद्र मोदी

कश्‍मीर को लेकर ट्रंप ने दिया झूठा बयान तो भड़के शशि थरूर, किया पीएम मोदी का बचाव

Related posts