लोगों को खूब पसंद आ रही ‘मोदी सीताफल कुल्फी’, मिल रहा 50% डिस्काउंट

modi sitafal kulfi,modi icecream,

चैतन्य भारत न्यूज

बाजार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाली साड़ी और चादर जैसे कई चीजे तो आपने देखी ही होगी। लेकिन क्या आपने कभी पीएम मोदी की तरह दिखने वाली कुल्फी देखी है? नहीं ना… अब तो पीएम मोदी की तरह दिखने वाली कुल्फी का निर्माण भी हो चुका है। इस कुल्फी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

kukfi,narendra modi kulfi

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है हूबहू पीएम मोदी के चेहरे के आकार की कुल्फी नजर आ रही है। इस कुल्फी को पीएम मोदी के गृह राज्य सूरत में एक आईसक्रीम पार्लर ने बनाया है। उन्होंने इस कुल्फी का नाम ‘मोदी सीताफल कुल्फी’ रखा है। अब शायद आप भी यही सोच रहें होंगे कि इस कुल्फी को मशीन द्वारा बनाया गया होगा। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है कि यह किसी मशीन से नहीं बल्कि हाथ से बनाई गई है। आईसक्रीम पार्लर के मालिक विवके अजमेरा ने बताया कि, उनके कारीगरों ने महज 24 घंटे में इस तरह की 200 कुल्फियां तैयार की हैं।

30 मई तक ये कुल्फी बाजारों में विशेष छूट के साथ बेची जा रही है। आमतौर पर इस कुल्फी की कीमत 280 रूपए हैं। लेकिन 30 मई तक इस पर 50 प्रतिशत छूट मिल रही है जिसके बाद इसकी कीमत 140 रूपए हो गई है। विवके ने बताया कि, जब से ये कुल्फी बाजार में आई है तभी से ही इसकी बिक्री बहुत अच्छी हो रही है। लोगों के बीच यह कुल्फी खासी पसंद की जा रही है। इस कुल्फी में किसी भी प्रकार के केमिकल का उपयोग नहीं किया गया है। इसे प्राकृतिक पदार्थो से बनाया गया है।

Related posts