सुबह की सैर के दौरान पीएम मोदी को बीच पर दिखा कूड़ा तो खुद करने लगे सफाई, देखें वीडियो

narendra modi swachh bharat abhiyan mahabalipuram

चैतन्य भारत न्यूज

महाबलिपुरम. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों तमिलनाडु के महाबलिपुरम में हैं। वह चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ द्विपक्षीय वार्ता-मुलाकात के लिए वहां गए हैं। शनिवार सुबह पीएम मोदी महाबलीपुरम बीच पर पहुंचे और स्वच्छता अभियान चलाया। इस दौरान पीएम मोदी ने एक बार फिर लोगों को साफ-सफाई के प्रति जागरूक रहने का संदेश दिया।



पीएम मोदी ने कहा कि, स्वछता से ही हम सभी लोग स्वस्थ और फिट रहेंगे। पीएम मोदी ने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा कि, ‘सुबह मामल्लपुरम/महाबलिपुरम में एक बीच पर 30 मिनट सफाई अभियान चलाया। बीच पर उठाए गए कचरे को होटल स्टाफ जेयाराज को सौंप दिया। हम सभी लोगों को सुनिश्चित करना चाहिए कि सार्वजनिक स्थान साफ सुथरे रहें।’ साथ ही पीएम मोदी न लोगों को फिट और सेहतमंद रहने का भी संदेश दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह पीएम मोदी बीच पर से कचरा उठाकर उसे इकट्ठा कर रहे हैं।


बता दें प्रधानमंत्री मोदी, जिनपिंग से मिलने के लिए शुक्रवार को महाबलिपुरम पहुंचे हैं। शुक्रवार को दोनों नेताओं के बीच करीब 5 घंटे बातचीत हुई। इसके बाद शनिवार सुबह पीएम मोदी महाबलिपुरम के बीच पर घुमने के लिए निकले थे। जब उन्हें बीच पर गंदगी दिखाई दी तो पीएम मोदी ने फैले हुए प्लास्टिक की खाली बोतलों और अन्ये कचरे को एकत्र करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े…

महाबलिपुरम में पीएम मोदी ने किया राष्ट्रपति जिनपिंग का जोरदार स्वागत, दिखाया पंच रथ-अर्जुन तपस्या स्थल

चेन्नई पहुंचे चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग, एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत, पीएम मोदी ने किया खास ट्वीट

महाबलीपुरम में मोदी-जिनपिंग की मुलाकात, विकास और सहयोग पर होगी बात, नहीं छिड़ेगा कश्मीर मुद्दा

Related posts