कभी राहुल गांधी को PM बनते देखना चाहती थीं दीपिका पादुकोण, पुराना Video हो रहा वायरल

deepika padukone,deepika padukone troll

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के प्रदर्शनकारी छात्रों से मुलाकात करने के बाद विवादों में आईं बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एक पुराना वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने कहा था कि वे कांग्रेस नेता राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहती हैं।



जानकारी के मुताबिक, दीपिका का यह वीडियो 2010 में दूरदर्शन को दिए इंटरव्यू का है। इंटरव्यू में जब उनसे सवाल किया गया कि वह किस राजनेता से प्रभावित हैं तो दीपिका ने जवाब दिया था कि, ‘मैं राजनीति के बारे मे ज्यादा नहीं जानती हूं, थोड़ा बहुत देखती हूं टीवी पर। लेकिन राहुल गांधी जो कर रहे हैं हमारे देश के लिए, वह एक क्लासिक उदाहरण है, नौजवान जो हमारे देश के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं, और उम्मीद है कि एक दिन वे खुद प्रधानमंत्री बन जाएंगे।’ इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि आप चाहती हैं राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन जाएं? तो इसके जवाब में दीपिका ने कहा, ‘जी बिल्कुल।’

बता दें कि दीपिका के जेएनयू पहुंचने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म ‘छपाक’ को बायकॉट करने का ट्रेंड चलने लगा जिसमें भाजपा के कई नेता भी ट्वीट कर रहे थे। हालांकि जल्द ही सोशल मीडिया व बड़े-बड़े नाम उनके सपोर्ट में उतर आए। लोग उनकी बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं कि जब बड़े-बड़े लोग भी ये साहस नहीं जुटा पाते तब दीपिका का ये कदम काफी सराहनीय है। दीपिका जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्रों पर हुए हमले के बाद छात्रों के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए मंगलवार को जेएनयू पहुंची थीं, लेकिन उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित नहीं किया। इसके बाद से ही दीपिका को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़े…

JNU छात्रों को समर्थन देने पहुंची दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

शांति से लेकर पद्मावत तक, ऐसा रहा है दीपिका का सुपरस्टार बनने तक का सफर

रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका का ये किरदार, छपाक का ट्रेलर देख रोने लगे लोग

Related posts