सिद्धू ने पीएम मोदी को कहा ‘फेंकू नंबर-1’, नई-नवेली दुल्हन से की तुलना

navjot singh sidhu,narendra modi,loksabha election 2019

चैतन्य भारत न्यूज

पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू आए दिन विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपने चुटीले व्यंग्य बाण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चलाए हैं। सिद्धू ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम मोदी की तुलना नई-नवेली दुल्हन से कर दी। सिद्धू ने कहा कि, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उस नई-नवेली दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती हैं और चूड़ियां ज्यादा खनकाती हैं।’

सिद्धू ने की पीएम की दुल्हन से तुलना

सिद्धू चुनाव प्रचार के लिए मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे। यहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, ‘मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को ये पता चले कि वो काम कर रही है। बस यही मोदी सरकार के साथ भी हुआ है।’ इस दौरान सिद्धू ने अंतर्राष्ट्रीय टाइम मैगजीन के कवर पेज पर छपे पीएम मोदी के फोटो और उन्हें ‘डिवाइडर-इन-चीफ’ कहने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। सिद्धू ने पीएम को ‘लायर इन चीफ’ और ‘डिवाइडर इन चीफ’ कहा। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को अंबानी और अडानी का बिजनेस मैनेजर भी बताया।

सिद्धू ने पीएम को कहा फेंकू नंबर-1

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धू ने पीएम मोदी को एक नंबर का फेंकू भी बताया। सिद्धू ने कहा कि, ‘आज तक उन्होंने हीरो नंबर-1, बीवी नंबर-1, कुली नंबर-1 जैसी कई फिल्में देखी हैं लेकिन अब जल्द ही नरेंद्र मोदी की नई फिल्म आ रही है जिसका नाम होगा ‘फेंकू नंबर-1’। सिद्धू ने अंत में कहा कि प्रधानमंत्री ने गरीबों के लिए कभी कोई काम नहीं किया है।

Related posts