प्रिंसिपल का लड़की संग अश्लील वीडियो बनाकर छात्र कर रहा था ब्लैकमेल, सबक सिखाने के लिए प्रिंसिपल ने किया ऐसा काम

video

चैतन्य भारत न्यूज

भागलपुर. बिहार से एक प्रिंसिपल को ब्लैकमेल करने और आरोपित छात्र को किडनैप करने का मामला सामने आया है। छात्र को किडनेप करने की वजह से भागलपुर के नवोदय विद्यालय के प्रिंसिपल ब्रजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। ब्रजेश का कहना है कि, उन्हें ब्लैकमेल करके छात्र अब तक 3 लाख रुपए वसूल चुका है।



ब्रजेश ने बताया कि, कुछ दिन पहले उन्हें एक अनजान नंबर से फोन आया। उन्हें फोन पर यह धमकी दी गई थी कि फोन करने वाले के पास उनका एक अश्लील वीडियो है और अगर पैसे नहीं दिए तो वे उसे वायरल कर देंगे। वीडियो दिखाने के लिए ब्रजेश को भागलपुर के जीरोमाइल पर बुलाया गया। उस वीडियो में ब्रजेश के साथ एक लड़की दिखाई दे रही थी। ब्रजेश का कहना है कि, इस मामले में उसी स्कूल का एक और छात्र शामिल है जिसे पिछले साल प्रीबोर्ड परीक्षा में 5 विषयों में फेल होने के बाद स्कूल से निकाल दिया गया था।

ब्रजेश ने बताया कि, ब्लैकमेल करके छात्र ने अब तक 3 लाख रुपए वसूल लिए हैं और वह अब भी 5 लाख रुपए और मांग रहा है। छात्र के पिता होमगार्ड जवान हैं। वह भागलपुर के डीएम ऑफिस में तैनात हैं। इस मामले में भागलपुर के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि, ‘छात्र अश्लील वीडियो का भय दिखा कर ब्रजेश को ब्लैकमेल कर रहा था। छात्र 28 अगस्त को 5 लाख रुपए लेने के लिए ब्रजेश के घर पहुंचा था। ऐसे में ब्रजेश ने उसे बंधक बना लिया। इतना ही नहीं बल्कि छात्र को किडनेप करने के बाद ब्रजेश ने उसके परिवार से 3 लाख की फिरौती मांगी। फिर पुलिस के दबाव में उन्होंने छात्र को छोड़ दिया। बता दें छात्र की बाइक और मोबाइल भी प्रिंसिपल के घर से बरामद किया गया है। ब्रजेश पर यह आरोप है कि, उन्होंने दो दिनों तक छात्र को स्कूल कैंपस में स्थित अपने घर में बंधक बनाकर रखा था। साथ ही तीन लाख रुपए फिरौती भी मांगी थी। इसलिए पुलिस ने ब्रजेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़े…

50 से ज्यादा महिला प्रोफेसरों को अश्लील कॉल कर बलात्कार की धमकी देने वाला शातिर नाबालिग हुआ गिरफ्तार

सौतेले भाई के बच्चे की मां बनी नाबालिग बहन, कहा- रोज करता था रेप

रोहित शेखर हत्याकांडः भाभी से अवैध संबंध के चलते अपूर्वा ने किया पति का कत्ल! ये बड़े कारण आए सामने

 

Related posts