VIDEO : सेल्फी लेने के चक्कर में फैन ने नवाज के साथ की बदसलूकी, तोड़ दिया हाथ!

nawazuddin siddiqui,nawazuddin siddiqui viral video,nawazuddin siddiqui injured

चैतन्य भारत न्यूज

अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर करोड़ों दिलों पर राज करने वाले अभ‍िनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। नवाज कुछ दिनों पहले कानपूर में आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। यहां से उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें नवाज को एक फैन द्वारा खींचते हुए देखा गया था। अब यह जानकारी मिली है कि फैन की इस हरकत के कारण नवाज का हाथ फ्रैक्चर हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वीडियो Viral Bhayani द्वारा शेयर किया गया

फैंस के बीच घिरे नवाज

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कानपूर में नवाज जैसे ही एक इवेंट से बाहर निकले तो उनका एक फैन अभिनेता के साथ सेल्फी लेने के लिए उनकी गर्दन पकड़ कर अपनी ओर खींचने लगा। इस हरकत से नवाज चौंक जाते हैं। नवाज के साथ हुई इस खींचतान को देखकर वहां मौजूद स‍िक्योर‍िटी गार्ड एलर्ट हो गए और उन्हें एक्टर को फैंस की भीड़ से बचाया। हालांकि, तब तक नवाज को चोट लग चुकी थी।

फैन की हरकत से खफा नहीं हैं नवाज

इस घटना के बारे में नवाजुद्दीन ने बताया कि, “फैन के इस तरह खींचने से मेरे हाथ में फैक्चर हो गया, मसल्स में भी ख‍िंचाव है। लेकिन कोई बात नहीं। उसका अपना तरीका था, ये असल में उनका प्यार है।” वही उनके वर्कफ्रंट की बात करे तो कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म ‘फोटोग्राफ’ रिलीज हुई थी जिसमें उनके अपोजिट सान्या मल्होत्रा थीं। इस फिल्म की समीक्षकों ने जमकर तारीफ़ की थी लेकिन दर्शकों को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई। जल्द ही वह फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में नजर आने वाले हैं।

 

Related posts