अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पत्नी ने भेजा तलाक का नोटिस, लग चुका है पत्नी पर जासूसी करवाने का आरोप

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी पत्नी ने तलाक का नोटिस भिजवाया है। पत्नी आलिया सिद्दीकी ने मुरादाबाद के वकील अभय सहाय के माध्यम से नवाज को तलाक का नोटिस भेजा है। नवाज इस समय अपने गांव बुढाना में मौजूद हैं।

आलिया के वकील अभय सहाय ने बताया कि लॉकडाउन के कारण उनको रजिस्ट्री आदि के माध्यम से नोटिस नहीं भेजा जा सका। उन्होंने बताया कि, आलिया ने नवाज के ऊपर जो आरोप लगाए हैं वो बेहद गंभीर हैं। ऐसे में ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए नवाजुद्दीन को कानूनी नोटिस भिजवाया गया है। बता दें नवाज पर पत्नी आलिया सिद्दीकी की जासूसी करवाने का आरोप लग चुका है।

गौरतलब है कि इन दिनों नवाज अपने घर पहुंचने को लेकर भी विवादों से घिरे हुए हैं। दरअसल, देशभर में लागू लॉकडाउन के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपने पुश्तैनी गांव बुढाणा पहुंचने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। नवाजुद्दीन अपनी 71 वर्षीय बीमार मां मेहरुनिस्सा सिद्दीकी और कुछ करीबियों के साथ 10 मई को सड़क मार्ग से मुंबई से 1500 किलोमीटर दूर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बुढाणा के लिए निकले थे और 12 मई को वहां पहुंचे थे। वहां पहुंचने के बाद नवाजुद्दीन और उनके साथ गए सभी करीबियों का कोविड-19 टेस्ट कराया गया और सभी के नतीजे नेगेटिव आए।

Related posts