अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी आलिया ने लगाया बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों फिर कानूनी पचड़ों में फंस गए हैं। उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने बुधवार को उनके खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराते हुए उन पर बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी।

नवाजुद्दीन के खिलाफ एक विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज करते हुए आलिया के वकील ने कहा, ‘मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बलात्कार, धोखाधड़ी की विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज की है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 493 के तहत केस दर्ज किया गया है। आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं। इसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हो रही है।’

अधिकारी के मुताबिक, आलिया ने दोपहर में पुलिस थाने में एक लिखित अर्जी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस पहले शिकायत की पुष्टि करेगी। फिलहाल नवाजुद्दीन सिद्दिकी से शिकायत को लेकर संपर्क नहीं हो सका है।

बता दें कि एक हफ्ते पहले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने पति और अपने परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ शिकायत पर बुढाना (नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गृहनगर) थाने में अपना बयान दर्ज कराया था। एसएचओ कुशलपाल सिंह ने कहा कि आलिया मुंबई से बुढाना थाने में आई और उसने अपनी शिकायत में जो कुछ भी आरोप लगाया है, उसे ही विस्तार से बताते हुए अपना बयान दर्ज कराया।

Related posts