मुंबई: ड्रग्स पैडलर को पकड़ने गए NCB के डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम पर हुआ हमला, दो गंभीर रूप से घायल

चैतन्य भारत न्यूज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान ड्रग एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार छापेमारी कर रहा है। इसी सिलसिले में एनसीबी की टीम सोमवार को जब गोरेगांव में छापेमारी करने गई ड्रग पेडलर्स ने टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर आईआरएस समीर वानखेड़े और उनकी पांच सदस्यीय टीम के दो अधिकारियों को चोटें आई हैं। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रण में किया और अधिकारियों को वहां से बाहर निकाला।

इस बारे में जानकारी देते हुए एनसीबी ने बताया कि टीम समीर वानखेड़े की अगुवाई में गोरेगांव छापेमारी करने गई थी। इसी दौरान वहां ड्रग पैडलर समेत मौजूद 60 लोगों ने उनपर हमला कर दिया। एनसीबी पर हमला करने वाले ड्रग पैडलर का नाम कैरी मैनडिस बताया जा रहा है। मुंबई पुलिस ने स्थिति तो संभालते हुए कैरी मैनडिस के साथ-साथ उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है। इन चारों आरोपियों पर मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 353 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

कैरी मैनडिस पर लगे हैं ये आरोप

समीर वानखेड़े और एनसीबी पर हमला करने वाले कैरी मैनडिस पर वेस्टर्न मुंबई में एलएसडी सप्लाई करने का आरोप है। आपको बता दें, छापेमारी के दौरान एनसीबी को कैरी मैनडिस के पास से एलएसडी बरामद भी हुआ है।

अभी तक इन हस्तियों पर हो चुकी है कार्रवाई

ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी का शिकंजा बॉलीवुड सितारों पर कसता जा रहा है। एनसीबी ने छापेमारी कर कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक भी गिरफ्तार हो चुके हैं। फिलहाल वे जमानत पर हैं। ड्रग्स मामले में 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल NCB के ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे कई घंटों तक पूछताछ हुई। अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिन पूछताछ की गई थी। इनके अलावा NCB द्वारा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ हो चुकी है। शनिवार को ही मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को गांजा लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। हालांकि, सोमवार को इन्हे जमानत मिल गई है।

Related posts