जूनियर इंजीनियर पदों पर हो रही भर्तियां, 97 हजार तक मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

चैतन्य भारत न्यूज

नेशनल कैपिटल रीजन ट्रांस्पोर्ट कॉर्पोरेशन में जूनियर इंजीनियर II के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे जा रहे हैं। आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, सिविल इंजीनियर के पदों पर योग्य उम्मीदवारों की जरूरत है और कुल 52 रिक्त पद भरे जाने हैं। जिन उम्मीदवारों को भर्ती प्रक्रिया के अंत में चयनित किया जाएगा, वे 27,500/- रुपए से 97,350/- रुपए के पे-स्केल पर नौकरी पाने के पात्र होंगे। आवेदन और भर्ती प्रक्रिया की पूरी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट ncrtc.in पर जारी नोटिफिकेशन में मौजूद है। खबर के अंत में लिंक दिए गए हैं।

पदों का विवरण

  • अनारक्षित 23
  • EWS 05
  • OBC 14
  • SC 07
  • ST 03
    कुल 52

सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा धारक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार के पास सिविल कंस्ट्रक्शन वर्क्स में कम से कम 01 वर्ष एक्सपीरिएंस होना भी जरूरी है। आवेदन करने जा रहे उम्मीदवार की आयु 14 नवंबर 2020 तक 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अपना आवेदन दर्ज करने के लिए किसी भी कैटैगरी के उम्मीदवार को कोई शुल्क नहीं देना है।

ऑनलाइन माध्यम से अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को इस पते पर अपने डॉक्यूमेंट्स भेजने होंगे।

करियर सेल, मानव संसाधन विभाग, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम, 7/6 सिरी फोर्ट इंस्टीट्यूशनल एरिया, अगस्त क्रांति मार्ग, नई दिल्ली -110049

Related posts