जब आतंक की फैक्‍ट्री के खिलाफ साथ आने की जरूरत थी, तब निंदा प्रस्ताव की तैयारी थीः मोदी

चैतन्य भारत न्यूज।

पटना। आज पटना के गांधी मैदान में एनडीए ‘संकल्प रैली’ के जरिए अपनी ताकत दिखा रहा है। पीएम नरेन्द्र मोदी भी इस रैली में शामिल हुए। उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा आतंक के खिलाफ जब साथ आने की जरूरत थी, तब ये लोग निंदा प्रस्ताव की तैयारी में लगे थे।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। बिहार में एनडीए के तीनों घटक दल जदयू, भाजपा और लोजपा ने इस रैली की तैयारी की थी।रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतिश कुमार, केन्द्रीय मंत्री तथा लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान ने भी संबोधित किया।

शहीदों को नमन

पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत माता की जय के साथ अपना संबोधन शुरु किया। इसके बाद भोजपुरी में जनता का अभिवानदन किया। साथ ही पुलवामा के शहीद संजय सिन्‍हा, रतन ठाकुर और पिंटू कुमार सहित बिहार के सभी शहीदों को नमन किया।

पटना में मेट्रो का काम शुरू

सभा को संबोधित करेते हुए उन्होंने कहा बिहार विकास की रफ्तार पकड़े, इसके लिए हमारा लगातार प्रयास रहा है। पटना में मेट्रो का काम शुरू हो चुका है। आपका प्रधानसेवक होने के नाते मुझे कई बार बिहार आने का मौका मिला है। मुझे ये देखकर खुशी होती है कि नीतिश बाबू जैसे कर्मठ, शालीन और गरीबों की चिंता करने वाले व्यक्तित्व ने कैसे बिहार को उस पुराने दौर से बाहर निकालकर एक नई दिशा दी है।

यहां गांव और शहरों की सड़कों को, यहां के नेशनल हाईवे का चौड़ीकरण हुआ है। जो पुराने पुल हैं उनको सुधारा जा रहा है, नए फ्लाइओवर्स का निर्माण किया जा रहा है।

विपक्षी पार्टियों पर निशाना

इस दौरान उन्होंने कहा देश की सक्षम सेना आतंक को कुचलने में लगी हैं। ऐसे समय में देश के भीतर ही कई लोग ऐसी बात कर रहे हैं, जिससे पाकिस्तान में तालियां बज रही हैं। जब आतंक की फैक्‍ट्री चलाने वालों के खिलाफ एक सुर में साथ देने की जरूरत थी, तब 21 विपक्षी पार्टियां केंद्र के खिलाफ निंदा प्रस्‍ताव पारित कर रहीं थीं।

इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

Related posts