पीएम मोदी की बायोपिक में ये अभिनेता निभाएगा नेगेटिव किरदार

टीम चैतन्य भारत

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म पिछले काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म से एक और अभिनेता का नाम जुड़ गया है। जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर प्रशांत नारायणन की भी अब पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में एंट्री हो गई है।

ट्वीट में दी जानकारी

सूत्रों की मानें तो प्रशांत इस फिल्म में निगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। हाल ही में तरण ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “प्रशांत नारायणन बायोपिक में विरोधी भूमिका निभाते नजर आएंगे। पीएम मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में होंगे। इसका निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं।”

ओमंग कुमार कर रहे डायरेक्शन

बता दें इस फिल्म को सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म का डायरेक्शन ओमंग कुमार कर रहे हैं। इस बायोपिक से पहले ओमंग मैरी कॉम और सरबजीत जैसी बायोपिक फिल्म भी बना चुके हैं, जो लोगों को खूब पसंद आई थी। पीएम मोदी बायोपिक के बारे में एक करीबी सूत्र ने बताया कि, “प्रशांत इसमें विरोधी का किरदार निभाएंगे। वह देश के सबसे बड़े उद्योगपति आदित्य रेड्डी का काल्पनिक किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने अहमदाबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।” हालांकि अब तक फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं हुई है।

Related posts