पहले नवविवाहित जोड़े पर चढ़ाई गाड़ी, फिर किए टुकड़े और अंत में मारी गोली

honor killing,honor killing case,honor killing case in punjab

चैतन्य भारत न्यूज

पंजाब के तरनतारन में एक दंपत्ति की हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में रविवार को 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक इस वारदात के पीछे ऑनर किलिंग वजह बताई जा रही है।



दरअसल 21 वर्षीय अमरप्रीत कौर ने अपने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर 24 साल के अमनदीप सिंह से प्रेम विवाह किया था, जो इन दोनों की हत्या का कारण बन गया। कहा जा रहा है कि दंपत्ति रविवार सुबह एक गुरुद्वारे में माथा टेकने गए थे। इस दौरान आरोपियों ने दोनों को राजा ताल इलाके से अगवा कर लिया और फिर उन्हें कार से नौशेरा ढाला गांव ले गए।

पुलिस के मुताबिक गांव में पहले इन दोनों पर कार चढ़ाई गई और फिर धारदार हथियार से इनके टुकड़े किए गए। इतना ही नहीं बल्कि बाद में आरोपियों ने बेहद नजदीक से इन पर गोली चलाई। इस दौरान दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

खबरों के मुताबिक, पुलिस ने सबसे पहले अमरप्रीत के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन बाद पुलिस को पता चला कि हत्या के पीछे लड़की के भाइयों का हाथ है जिसके बाद माता-पिता को छोड़ दिया गया। तरनतारन के एसएसपी का कहना है कि, इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ सराय अमानत खान पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है और केस की छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़े…

पत्नी के चले जाने के बाद 6 साल से दो मासूम बेटियों का बलात्कार कर रहा था पिता, हुआ गिरफ्तार

स्कूल में ही प्रेमिका संग संबंध बना रहा था टीचर, उसी वक्त पहुंच गए गांववाले और फिर

प्यार में धोखा मिला तो मां ने स्तन पर जहर लगाकर बच्चे को दूध पिलाकर मार डाला

Related posts