निर्भया केस: मां से लिपटकर फूट-फूटकर रोने लगा दोषी, सताने लगा मौत का डर

nirbhaya case,nirbhaya case latest update

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. डेथ वारंट जारी होने के बाद से ही निर्भया के दोषियों को अपनी मौत सामने नजर आ रही है। जैसे-जैसे फांसी की तारीख नजदीक आ रही है चारों दोषियों की बेचैनी बढ़ती जा रही है। फांसी से पहले दोषियों के परिवार वाले इनसे मिलने के लिए तिहाड़ जेल पहुंच रहे हैं। इसी बीच शनिवार को जेल प्रशासन ने दोषी मुकेश सिंह को परिवार वालों से मिलने की इजाजत दी।



जानकारी के मुताबिक, मां से मिलने के दौरान दोषी मुकेश भावुक हो गया और फूट-फूटकर रोने लगा। कहा जा रहा है कि मुलाकात के दौरान वो कई बार रोया, लेकिन इस दौरान परिवार वालों ने उसे ये समझाया कि सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पेटिशन डाली गई है और ऐसे में जल्द सब ठीक हो जाएगा।

जेल अधिकारियों की मानें तो ये फिलहाल आखिरी मुलाकात जैसा नहीं था। नियमों के मुताबिक उन्हें हफ्ते में दो बार परिवार से मिलने की इजाजत दी गई है। दोषियों को जेल संख्या दो के कस्तूरी वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है, जहां वे बाकी कैदियों से बिल्कुल अलग, एकांत में हैं।

जेल सूत्रों के मुताबिक, चारों में से तीन हिंसक होते जा रहे हैं, वहीं चौथा बिल्कुल शांत बैठा रहता है। मुकेश अक्षय, पवन तो बुधवार को जेल कर्मी से किसी बात पर बहस भी करने लगे थे। हाथापाई तक की नौबत आ गई थी। यह झगड़ा खाने को लेकर हुआ था। वहीं चौथा दोषी विनय शर्मा फिलहाल शांत है। उसने एक सेल में मानों खुद को कैद कर लिया है। बता दें निर्भया केस में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट से डेथ वारंट जारी होने के बाद दो दोषियों की ओर से क्यूरेटिव याचिका दायर की गई है। सुप्रीम कोर्ट में इस पर 14 जनवरी को सुनवाई होगी।

ये भी पढ़े…

निर्भया केस : दोषी विनय ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की क्यूरेटिव पिटीशन, 22 जनवरी को होनी है फांसी

फांसी के आधे घंटे बाद तक लटके रहेंगे निर्भया के दोषी, फंदे पर किया जा रहा मक्खन का इस्तेमाल

फांसी का खौफ, निर्भया के दोषियों का वजन घटने लगा, अन्य कैदियों से बंद की बातचीत

Related posts