नीता अंबानी के इस बैग पर जड़े हैं 240 हीरे, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

nita ambani,mukesh ambani,nita ambani diamond purse

चैतन्य भारत न्यूज

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी अपनी ग्लैमर और आलीशान लाइफस्टाइल के कारण अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहती हैं। चाहे सामाजिक कार्य हो या फिर क्रिकेट का मैदान हर जगह नीता अपना जलवा बरकरार रखती हैं। इन दिनों नीता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर के वायरल होने का कारण है नीता का बैग, जिसकी कीमत जानकर हर कोई दंग रह गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

यह तस्वीर नीता के लंदन दौरे की है। दरअसल, नीता 16 जून को हुए भारत और पाकिस्तान का मैच देखने के लिए लंदन गईं थीं। इस दौरान उन्होंने करीना कपूर और करिश्मा कपूर से भी मुलाकात की। इस तस्वीर को करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है नीता ने हर्म्स हिमालया बिर्किन ब्रांड का बैग केरी किया है। सूत्रों के मुताबिक इस बैग में 18 कैरेट सोना लगा है और साथ ही करीब 240 हीरे जड़े हुए हैं। इस बैग की कीमत करीब 2.6 करोड़ रुपए से भी अधिक कीमत है।

जानकारी के मुताबिक, हिमालय बिर्किन बैग को मगरमच्छ की खाल से बनाया जाता है। मशहूर एक्टर और सिंगर जेन बिर्किन के नाम पर रखा गया बिर्किन बैग अपनी कीमत के लिए खासतौर से जाना जाता है। गौरतलब है कि नीता हर थोड़े दिन में अपनी महंगी-महंगी एसेसरीज के कारण सुर्खियों में आ जाती हैं।

ये भी पढ़े… 

एक बार फिर चर्चा में आईं अंबानी परिवार की बहू, वजह है यह तस्वीर

नाती-पोते होने से पहले ही मुकेश अंबानी ने खरीद ली करोड़ों की खिलौना कंपनी

बारात में दूल्हे राजा आकाश अंबानी ने किया डांस, बॉलीवुड सितारे भी हुए शामिल

Related posts