रेमो डिसूजा पर लगा 5 करोड़ की ठगी का आरोप, कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी

remo dsouza,remo dsouza warrant, remo dsouza choraographer

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर एवं फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा के खिलाफ गाजियाबाद ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। जानकारी के मुताबिक, एक प्रॉपर्टी डीलर ने साल 2016 में रेमो पर पांच करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। रेमो को गिरफ्तार करने के लिए आईजी से अनुमति मांगी गई है।



remo dsouza,remo dsouza warrant, remo dsouza choraographer

इस मामले पर सुनवाई के दौरान गैरहाजिर रहने पर गाजियाबाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। यह मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले सतेंद्र त्यागी ने रेमो पर करोड़ों रुपए के गबन का आरोप लगाया है। सतेंद्र का आरोप है कि, रेमो ने फिल्मों में पैसा लगाने के नाम पर उनसे तकरीबन 5 करोड़ रुपए ठग लिए। इसके अलावा सतेंद्र का कहना है कि, पैसे वापस मांगने पर रेमो ने उन पर जानलेवा हमला भी करवाया था। मामले की सुनवाई एसीजेएम अष्टम की अदालत में चल रही है।

remo dsouza,remo dsouza warrant, remo dsouza choraographer

खबरों के मुताबिक, अब गाजियाबाद पुलिस ने मुंबई जाने के लिए आईजी से अनुमति मांगी है। अनुमति मिलते ही पुलिस टीम रेमो को गिरफ्तार करने मुंबई रवाना होगी। बता दें रेमो ‘एबीसीडी’ और ‘रेस 3’ जैसी बड़ी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इसके अलावा रेमो ने रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ जैसे शोज में भी जज की भूमिका भी निभाई है।

ये भी पढ़े…

करोड़ों की धोखाधड़ी के मामले में अमीषा पटेल के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी गायिका पीरजादा के खिलाफ जारी हुआ वारंट

इस अभिनेता की तस्वीर से छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक कैप्शन के साथ किया शेयर, तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज

Related posts