TMC सांसद नुसरत के पति ने खोल दिया पूरा कच्‍चा-चिट्ठा, अभिनेत्री के अफेयर की ओर किया इशारा

nusrat jahan,nusrat jahan wedding,nusrat jahan and nikhil jain

चैतन्य भारत न्यूज

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। टीएमसी सांसद ने हाल ही में इस शादी को अवैध करार दिया था, साथ ही उनके पति निखिल जैन पर कई आरोप भी लगाए। आज निखिल जैन ने भी बयान जारी कर नुसरत के सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा, उनके द्वारा लगाए गए आरोप सभी निराधार और अपमानजनक और सच्चाई से रहित हैं।


उन्होंने कहा, ‘प्यार में उन्होंने नुसरत के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे उसने खुशी-खुशी स्वीकार किया। इसके बाद हम जून 2019 में डेस्टिनेशन मैरेज के लिए तुर्की के बोडरम गए। कोलकाता में एक रिसेप्शन भी रखा गया।’ निखिल ने आगे कहा, ‘हम पति-पत्नी के तौर पर साथ रहते थे। समाज में खुद को शादीशुदा जोड़े के तौर पर पेश किया। मैंने एक जिम्मेदारी पति की भूमिका अदा की। हमारे देस्त, रिश्तेदार सभी इस बारे में जानते हैं कि मैंने उसके लिए क्या किया। मैंने जो बिनाशर्त उसे अपना समर्थन दिया उसे कोई चुनौती नहीं दे सकता है। हालांकि वह कुछ ही समय बाद बदल गई। हमारी शादीशुदा जिंदगी को लेकर उसके रवैये बदल गए। अगस्त 2020 से एक फिल्म की शूटिंग के बाद मेरी पत्नी का रवैया मेरे लिए बदलने लगा।

निखिल के बयान

  • जब भी हम साथ होते थे तो मैंने नुसरत को कई बार शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए कहा, लेकिन उसने हर बार इसे टाल दिया।
  • 5 नवंबर 2020 को वह मेरे फ्लैट से अपना सामना और कागजात लेकर चली गई। वह बैलीगंज स्थित एक फ्लैट में शिफ्ट हो गई। इसके बाद हम कभी साथ नहीं रहे। उसके बचे सारे सामान जिसमें आयकर रिटर्न के उसे कागज भी शामिल थे, मैंने उसे भिजवा दिए।
  • मैं मीडिया में चल रही उसकी आउटिंग और चीटिंग की खबर से दुखी हुआ। 8 मार्च 2021 को मैंने शादी की वैधता रद्द करने के लिए उसके खिलाफ एक सिविल सूट फाइल किया। हालांकि मामला कोर्ट में लंबित है, इसलिए मैं अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में कुछ भी बताना नहीं चाहता था। आज भी मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा। हालांकि उसके हालिया बयान ने मुझे कुछ सच्चाई को सबके सामने लाने के लिए मजबूर किया।

शादी के बाद भारी भड़कम होम लेन का ब्याज चुकाने के लिए मैंने अपने परिवार के बैंक अकाउंट से उसे पैसे ट्रांसफर किए। इस उम्मीद के साथ कि जब भी उसके पास पैसे आएंगे वह मेरी फैमिली के पैसे लौटा देगी। उसके अकाउंट से मेरी फैमिली के अकाउंट में जो पैसे ट्रांसफर किए गए हैं, वह उसी लोन का हिस्सा है। आज भी उसका बड़ा हिस्सा रिर्न करना बाकी है। उसके द्वारा जो भी आरोप लगाए गए हैं, वह बेबूनियाद और झूठे हैं।

हाल ही में नुसरत ने एक बयान जारी कर निखिल संग अपनी शादी और शादी के बाद उनके बैंक अकाउंट्स के साथ की गई छेड़छाड़ का खुलासा किया था। नुसरत ने कहा था कि, निखिल ने उनकी जानकारी के बिना ही एक्ट्रेस के अकाउंट से पैसे निकाले हैं। जो शख्स खुद को रईस बताते हैं कि मैंने उसका इस्तेमाल किया, वो रात के किसी भी समय गैर-कानूनी रूप से मेरे बैंक अकाउंट्स से पैसे लेता है। अलग होने के बाद भी यह जारी है। मैंने उचित बैंकिंग ऑथोरिटी को इस संदर्भ में पहले ही बता दिया है और बहुत जल्द एक पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज की जाएगी।

Related posts