मांग में सिंदूर और सिर पर पल्लू लिए नुसरत जहां ने खींचा भगवान जगन्नाथ का रथ, खुद को बताया पैदाइशी मुसलमान

nusrat jahan,nusrat jahan at rath yatra

चैतन्य भारत न्यूज

एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां आज कोलकाता में भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा में शामिल हुईं। रथ यात्रा में नुसरत को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया गया था। नुसरत यहां अपने पति निखिल जैन संग पहुंचीं। इस दौरान वह पारंपरिक लिबास नजर आईं।

रथ यात्रा में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुईं थीं। नुसरत और ममता ने साथ मिलकर भगवान जगन्नाथ का रथ खींचा। नुसरत ने हरे रंग की साड़ी पहनी थी। इस दौरान उन्होंने सिर पर पल्लू भी लिया हुआ था। मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में मेहंदी और लाल चूड़ा पहने नुसरत बेहद खूबसूरत लग रही थीं। नुसरत ने पति निखिल और ममता के साथ भगवान जगन्नाथ की आरती भी की।

रथ यात्रा के बाद नुसरत ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी आलोचनाओं का जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि, ‘मैं हर धर्म का सम्मान करती हूं। मैं पैदाइशी मुसलमान हूं। इस्लाम में भी विश्वास रखती हूं। मुझे लेकर बेवजह विवाद फैलाया गया।’

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले लाल चूड़ा पहने और माथे पर सिंदूर लगाकर नुसरत संसद में शपथ लेने पहुंची थीं। यह देख उनके खिलाफ फतवा भी जारी किया गया था, मगर उन्होंने इस बात का भी उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया था। बता दें नुसरत बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं।

ये भी पढ़े… 

नुसरत जहां के सिंदूर-मंगलसूत्र पहनने पर फतवा जारी हुआ तो भड़की साध्वी प्राची, मौलवी ने कहा- बेलगाम औरत

मांग में सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ा पहनें संसद पहुंचीं नुसरत जहां, शपथ लेने के बाद स्पीकर के छुए पैर

बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधी TMC सांसद नुसरत जहां, देखें हल्दी से फेरों तक की तस्वीरें

Related posts