हरियाली तीज पर नई-नवेली दुल्हन की तरह सजीं नुसरत जहां, पति के साथ कराया फोटोशूट

nusrat jahan,nusrat jahan hariyali teej,nikhil jain

चैतन्य भारत न्यूज

मशहूर बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी शादी के बाद से ही सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। हाल ही में नुसरत ने पहली हरियाली तीज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नुसरत एक बार फिर पारंपरिक परिधान में नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

तस्वीरों में आप देख सकते हैं नुसरत और उनके पति निखिल जैन ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट में नजर आ रहे हैं। हरियाली तीज के मौके पर नुसरत ने लाल और पीले रंग की कांजीवरम साड़ी पहनी है। इसके साथ उन्होंने चूड़ियां, नेकलेस, झुमके और मांगटीका भी पहना है और बालों में गजरा लगाया है। इस लुक में नुसरत बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sawansukha (@sawansukhajewellersindia) on

वहीं निखिल की बात करें तो वह क्रीम कलर के कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं। नुसरत ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, ‘मेरा पहला सिंधारा इतना खास मनाने के लिए बहुत शुक्रिया। थैंक्यू हबी निखिल जैन मेरे साथ होने के लिए।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sawansukha (@sawansukhajewellersindia) on

सभी तस्वीरों में निखिल और नुसरत की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने लायक है। कुछ तस्वीरों में यह कपल रस्में निभाते हुए भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और इन्हें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही हैं। कोई उन्हें अपने धर्म की याद दिलाते हुए नजर आ रहा है तो कोई इस कपल की कैमिस्ट्री पर फिदा हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sawansukha (@sawansukhajewellersindia) on

बता दें नुसरत और निखिल ने 19 जून को तुर्की में शादी की थी। निखिल पेशे से बिजनेसमैन हैं। इस कपल ने पहले हिंदू रीति-रिवाज से शादी की और बाद में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचाई। शादी के बाद नुसरत सिंदूर, मंगलसूत्र और चूड़ा पहनने के कारण काफी विवादों में रह चुकी हैं। इस कारण उनके खिलाफ फतवा भी जारी हो गया था। हालांकि, नुसरत ने इसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि, ‘मैं एक समावेशी भारत का प्रतिनिधित्व करती हूं जो जाति, पंथ और धर्म से परे है। मैं सभी धर्मों का सम्मान करती हूं लेकिन मैं फिर भी मुसलमान ही हूं। धर्म में विश्वास कपड़ों से परे है।’

ये भी पढ़े…

नुसरत ने रिसेप्शन की खूबसूरत तस्वीरों से लूटा जहान, पति के लिए शेयर किया दिल छू लेने वाला खत

जगन्नाथ रथयात्रा में मुख्य अतिथि होंगी नुसरत जहां, स‍िंदूर लगाने और चूड़ी पहनने पर हुआ था विवाद

मांग में सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ा पहनें संसद पहुंचीं नुसरत जहां, शपथ लेने के बाद स्पीकर के छुए पैर

Related posts