मांग में सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ा पहनें संसद पहुंचीं नुसरत जहां, शपथ लेने के बाद स्पीकर के छुए पैर

nusrat jahan,mimi chakraborty,nusrat jahan takes oath,lok sabha members

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. तृणमूल कांग्रेस की युवा सांसद नुसरत जहां शादी के बाद पहली बार लोकसभा पहुंचीं। मंगलवार को नुसरत ने बतौर सांसद शपथ ग्रहण की। इस दौरान उन्होंने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला के पैर छूकर वंदे मातरम के नारे के साथ शपथ ली। हाल ही में नुसरत की तस्वीर और वीडियो सामने आया है जिसमें उनके साथ एक और युवा सांसद मिमी चक्रवर्ती भी नजर आ रही हैं।

बता दें नुसरत ने टीएमसी के टिकट पर बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा था। उन्होंने यहां साढ़े तीन लाख से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की। बता दें एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत ने लोकसभा चुनाव जीतने के बाद ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन के साथ शादी रचाई। इसके चलते वह लोकसभा की कार्यवाही में शामिल नहीं हुईं थीं। इसलिए उन्होंने अब अपने पद की शपथ ली। संसद सत्र में नुसरत पारंपर‍िक अंदाज में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने मांग में स‍िंदूर, हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।

गौरतलब है कि, नुसरत और निखिल ने 19 जून को तुर्की के बोडरम स‍िटी में शादी की। दोनों ने अपने करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। नुसरत और निखिल ने हिंदू रीति के साथ-साथ क्रिश्चियन वेडिंग भी की है। बता दें, निखिल एक बिजनेसमैन हैं। निखिल कोलकाता के रहने वाले हैं। नुसरत और निखिल की मुलाकात एक विज्ञापन शूट के दौरान हुई थी।

ये भी पढ़े

ग्लैमरस सांसद मिमी और नुसरत ने दिखाए अपने बोल्ड डांस मूव्स, वायरल हुआ वीडियो

संसद भवन के बाहर फोटो क्लिक करवाना इन खूबसूरत सांसदों को पड़ा महंगा, हो रही हैं ट्रोल

सांसद नुसरत जहां को शादी करना पड़ा भारी, लोगों ने सांसद बनने पर उठाए सवाल और सुनाई खरीखोटी

Related posts