सांसद नुसरत जहां को शादी करना पड़ा भारी, लोगों ने सांसद बनने पर उठाए सवाल और सुनाई खरीखोटी

nusrat jahan troll,nusrat jahan wedding

चैतन्य भारत न्यूज

अभिनेत्री से सांसद बनीं नुसरत जहां ने 19 जून को कोलकाता के ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन संग शादी रचा ली है। नुसरत और निखिल ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ ही क्रिश्चियन वेडिंग भी की। शादी के बाद से ही नुसरत सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं। लेकिन उन्हें अपनी तस्वीरें शेयर करना भारी पड़ गया क्योंकि नुसरत को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

nusrat jahan,nusrat jahan wedding,nusrat jahan and nikhil jain

दरअसल, नुसरत से फैंस काफी नाराज है। उनका कहना है कि, सांसद शादी करने के चक्कर में लोकसभा के पहले सत्र में भी शामिल नहीं हुईं। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि, ‘सांसद मिमी चक्रवर्ती अपने पहले लोकसभा सत्र में जरूर शामिल होंगी लेकिन उन्होंने भी नुसरत की शादी में जाना जरूरी समझा।’ एक यूजर ने नुसरत की शादी की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए ल‍िखा कि, ‘आपके पास शादी और र‍िसेप्शन का समय है लेकिन संसद में बतौर सांसद शपथ लेने का समय नहीं मिला।’ वहीं दुसरे यूजर ने लिखा कि, ‘जब आपको संसद सत्र के बारे में पता था, फिर तो शादी की तारीख को आगे भी बढ़ाया जा सकता था। आप कैसे ज‍िम्मेदारी न‍िभा सकती हैं।’

nusrat jahan,nusrat jahan wedding,nusrat jahan and nikhil jain

इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा कि, ‘आपको शपथ लेने से ज्यादा अपनी शादी की पड़ी है।’ तो वही कुछ अन्य यूजर्स ने कहा कि, ‘इनके पास फोटोशूट का समय है लेकिन संसद में शपथ लेने जाने का नहीं।’ बता दें, नुसरत की शादी टर्की के बोडरम में हुई हैं। इस शादी में सिर्फ उनके करीबी रिश्तेदारों ही शामिल हुए थे। गौरतलब है कि, नुसरत पश्चिम बंगाल के बशीरघाट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं।

ये भी पढ़े

ग्लैमरस सांसद मिमी और नुसरत ने दिखाए अपने बोल्ड डांस मूव्स, वायरल हुआ वीडियो

संसद भवन के बाहर फोटो क्लिक करवाना इन खूबसूरत सांसदों को पड़ा महंगा, हो रही हैं ट्रोल

बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधी TMC सांसद नुसरत जहां, देखें हल्दी से फेरों तक की तस्वीरें

Related posts