VIDEO : खुद को मशहूर करने के लिए जिंदा ऑक्टोपस खाने लगी युवती, ऑक्टोपस ने दबोच लिया चेहरा

octupus viral video,china,octupus on face

चैतन्य भारत न्यूज

इन दिनों ब्लॉग्स लिखने और पढ़ने का ट्रेंड बन गया है। ब्लॉगर्स भी अपने ब्लॉग को नया रूप देने के लिए तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। लेकिन कई बार ये एक्सपेरिमेंट करना महंगा पड़ जाता है। कुछ ऐसा ही चीन की एक ब्लॉगर के साथ हुआ है। इस ब्लॉगर ने तो खुद को मशहूर करने के लिए अपनी जान ही जोखिम में डाल दी।

दरअसल, एक युवती लाइवस्‍ट्रीम करते हुए जिंदा ऑक्टोपस खाने की कोशिश कर रही थी। लेकिन वह उसे खाती उससे पहले ही ऑक्टोपस ने युवती पर हमला कर दिया। इस वीडियो को देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ऑक्टोपस ने युवती का चेहरा कितनी तेजी से जकड रखा है। दर्द के मारे युवती का बुरा हाल हो रहा है। अपने चेहरे से ऑक्टोपस को हटाने की कोशिश करते हुए युवती दर्द से तड़प रही है। आखिर में उसने हिम्मत कर ऑक्‍टोपस को चेहरे से हटा ही लिया। लेकिन ऑक्टोपस उसकी आंख का निचला हिस्‍सा भी खिंच गया। ऑक्टोपस ने उसकी स्किन इतनी जोर से पकड़ रखी थी कि उसे खून आने लगा।

वैसे अब इस युवती को सबक तो मिल ही गया है और अगली बार से वह खुद को मशहूर करने के लिए ऐसी हरकत कभी नहीं करेगी। इस वीडियो को World Wide Leaks नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। अब तक इसे 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यहां देखें वीडियो-

Related posts