ओडिशा: सांप ने डसा तो उल्टा शख्स ने उसे ही काट लिया, सांप की हुई मौत

चैतन्य भारत न्यूज

ओडिशा के जाजपुर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने सांप से काटे जाने का बदला लिया और सांप की मौत भी हो गई। 45 साल के एक व्यक्ति को सांप ने काट लिया, जवाब में उस शख्स ने सांप पर हमला कर दिया और उसे काट लिया, आदमी बच गया और सांप मर गया।

जाजपुर जिले के दानागढ़ी इलाके में किशोर बद्रा नाम का एक शख्स जब बुधवार की रात को खेत से वापस आ रहा था, तब उसे सांप ने पैर पर काट लिया। तुरंत किशोर ने उस सांप को पकड़ लिया, फिर उसे काट लिया। किशोर के मुताबिक, ‘रात को जब मैं घर आ रहा था, तब मेरे पैर में कुछ चुबा। मैंने टॉर्च चलाकर देखी तो सांप मेरे पैर पर था। मैंने सांप को अपने हाथ में लिया और उसे लगातार काटता रहा, वो सांप वहां पर ही मर गया’।

किशोर उस मरे हुए सांप को अपने घर ले आए और अपनी पत्नी को पूरा वाकया बताया। देखते ही देखते ये खबर पूरे गांव में फैल गई और हर कोई इस बारे में बात करने लगा।

लोगों ने किशोर को तुरंत पास के अस्पताल में जाने की सलाह दी, हालांकि उसने इनकार कर दिया वह एक पारंपरिक उपचारक के पास गया और अपने आप को दिखाया। हालांकि, गनीमत की बात ये रही कि किशोर बद्रा पर सांप के काटे जाने का कुछ असर नहीं हुआ।

Related posts