अपनी सारी जमीन प्रधानमंत्री मोदी के नाम करना चाहती हैं यह ‘अम्मा’, वजह भावुक कर देगी

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी की तहसील में बुधवार को चौंकाने वाला मामला सामने आया। यहां एक बुजुर्ग महिला अपनी सारी जमीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर करने के लिए तहसील पहुंचीं। प्रधानमंत्री के नाम पर खेत करने की बात पर वकील भी हैरान रह गए। महिला अपनी जिद पर अड़ी है कि वह अपने सारे खेत प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर ही करेगी। इसके पीछे की वजह भावुक करने वाली है।

विकास खंड किशनी के गांव चितायन की रहे वाली 85 वर्षीय बिट्टन देवी पत्नी पूरन लाल तहसील स्थित अधिवक्ता कृष्णप्रताप सिंह के बस्ते पर पहुंचीं थीं। उन्होंने वकील से कहा कि वह अपनी साढ़े 12 बीघा जमीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम करना चाहती हैं। बुजुर्ग बिट्टन देवी की बात सुनकर अधिवक्ता चौंक गए, लेकिन दोबारा तस्दीक में भी यही बात कहने पर उनसे पूरी जानकारी की। अधिवक्ता ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन बिट्टन देवी अपनी जिद पर अड़ी रहीं।

बिट्टन देवी ने बताया कि उनके पति की मौत हो चुकी है। उनके दो बेटे और बहुएं उनका ख्याल नहीं रखते हैं। सरकार की ओर से मिल रही वृद्धावस्था पेंशन से उनका गुजारा हो रहा है। ऐसे में वह अपने नाम दर्ज भूमि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम करना चाहती हैं। वकीलों द्वारा समझाने के बाद भी वे एक भी बात सुनने को तैयार नहीं हुईं। इस पर अधिवक्ता ने उन्हें यह कहकर घर भेजा कि वे उप जिलाधिकारी से इस संबंध में वार्ता करेंगे। बुजुर्ग महिला दो दिन बाद दोबारा आने की बात कहकर वापस चली गईं।

Related posts