सिरफिरे आशिक ने एक्ट्रेस को बनाया बंधक, शादी के लिए किया मना तो कर दी फायरिंग

ritu singh,bhojpuri actress,ritu singh news,ritu singh oneside lover

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तरप्रदेश के सोनभद्र में मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह को एक सिरफिरे आशिक ने अपनी पिस्टल के दम पर बंधक बनाया। बदमाश एक्ट्रेस पर शादी करने का दवाब डाल रहा था। इस बहसबाजी के दौरान बदमाश ने फायरिंग कर दी जिसमें एक व्यक्ति की जांघ पर गोली लग गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

यह मामला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के राबर्टसगंज का है। यहां पिछले दस दिनों से हंसिका म्यूजिक के बैनर तले बन रही फिल्म ‘दुलारी बिटिया’ की शूटिंग चल रही है। फिल्म की शूटिंग के लिए ऋतु एक होटल में रुकी थीं। होटल में उनके साथ फिल्म यूनिट के करीब 60-70 सदस्य भी ठहरे थे। शनिवार दोपहर को जौनपुर के केराकत निवासी पंकज यादव अचानक ही पिस्टल लेकर एक्ट्रेस के कमरे में घुस गया और बंधक बना लिया। बदमाश ने इस दौरान ऋतु पर गोली भी चलाई लेकिन वह बाल-बाल बच गईं। गोली होटल में किसी काम से गए अशोक कुमार की जांघ में लग गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

फायरिंग होते ही होटल में हड़कंप मच गया। सुचना पाते ही पुलिसफोर्स मौके पर पहुंची। पहले उन्होंने बदमाश को समझाने का प्रयास किया। लेकिन उसने फिर से फायरिंग करना शुरू कर दी। फायरिंग में एक अधिकारी की जान बाल-बाल बच गई। इस दौरान पुलिस ने बदमाश को अपनी बातों के जाल में फंसाकर उसके हाथ में गोली मार दी जिससे पिस्टल उसके हाथ से छूट गई। फिर पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

फिलहाल ऋतु सुरक्षित हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि, आरोपी उनसे बहुत प्यार करता है। वह पिछले दो-तीन साल से उनका पीछा कर रहा था। इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गई है। जब ये मामला ठंडा हो जाएगा फिर दोबारा शूटिंग शुरू होगी। ऋतु ने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने पहली फिल्म ‘सपेरा’ भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ की थी।

Related posts