हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है, कश्मीरियों के खिलाफ नहींः मोदी

चैतन्य भारत न्यूज।

टोंक। राजस्थान के टोंक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज आतंकवाद के खिलाफ जमकर हमला बोला। मोदी ने पुलवामा हमले के बाद देश के कुछ हिस्सों से आईं कश्मीरी छात्रों पर हमले की खबरों पर संदेश देते हुए कहा कि देश में इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए। हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है, कश्मीरियों के खिलाफ नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि अब पाकिस्तान में आतंक की फैक्ट्री पर ताला लगाने का वक्त आ गया है और इस बार पूरा हिसाब किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कश्मीर के लोग आतंकवाद के सबसे ज्यादा शिकार हैं और आए दिन उनकी गोली का निशाना बन रहे हैं। उन्होंने कश्मीर में आतंकियों का निशाना बन रहे आम लोगों को भी ‘शहीद’ बताया।

शहीदों को किया नमन

पीएम मोदी ने कहा, ‘’टोंक और सवाई माधोपुर की धरती से सबसे पहले मैं पुलवामा में बलिदान देने वाले वीर शहीदों को नमन करता हूं। मैं इन वीर सपूतों को जन्म देने वाली माताओं और उनके पूरे परिवार को कृतज्ञ राष्ट्र की तरफ से फिर से अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं”।

आतंक की फैक्ट्रियों पर ताला लगाना जरूरी

उन्होंने कहा आतंक की फैक्ट्रियों पर ताला लगाने का काम मेरे ही हिस्से लिखा है, तो ऐसा ही सही। दुनिया में तब तक शांति संभव नहीं है, जब तक आतंक की फैक्ट्रियां चलती रहेंगी।

वीर जवानों पर गर्व

पीएम मोदी ने कहा, मुझे अपने वीर जवानों पर गर्व है, जिन्होंने 100 घंटे के भीतर ही अपने साथियों पर हुए हमले के एक बड़े गुनहगार को वहां पहुंचा दिया, जहां उसकी जगह है।

देश की सेना के साथ है हिंदुस्तानः मोदी

पीएम मोदी ने कहा, ‘’आज प्रत्येक हिंदुस्तानी देश की सेना के साथ है, देश की भावनाओं के साथ है, लेकिन मुझे मुट्ठी भर उन लोगों पर अफसोस होता है, जो भारत में रहते हुए पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं।उन्होंने कहा मोदी सरकार पर और मां भवानी के आशीर्वाद पर भरोसा रखिए। इस बार सबका हिसाब पूरा होगा।

Related posts