पाकिस्तानी सिंगर ने पीएम मोदी को दी आत्मघाती हमले की धमकी, तो सोशल मीडिया यूजर्स ने यूं उड़ाया मजाक

pakistani singer,narendra modi,pakistan,rabi pirzada

चैतन्य भारत न्यूज

अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से भारत को डराने का ड्रामा करने वाली पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा एक बार फिर जमकर चर्चा में हैं। पीरजादा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अब आत्मघाती हमले की धमकी दी है।



दरअसल पीरजादा ने विस्फोटकों से भरी जैकेट पहनकर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर को अपने ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘हैश टैग मोदी हिटलर मैं बस यह चाहती हूं। हैश टैग कश्मीर की बेटी।’ यह पोस्ट सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। ट्वीटर पर लोग पीरजादा की ड्रेस पर चुटकियां ले रहे हैं।

भारत के एक यूजर ने लिखा है कि, ‘रबी खुद को कराची फैशन वीक के लिए तैयार कर रही है।’ एक यूजर ने लिखा है कि, ‘रबी कहीं दिवाली के मौके पर फट न जाए।’ एक यूजर ने पूछा कि ‘राबी, क्या यही पाकिस्तान का राष्ट्रीय परिधान यानी नेशनल ड्रेस है।’ एक अन्य यूजर ने तंज किया कि, ‘पाकिस्तान की नेशनल ड्रेस में तुम बहुत खूबसूरत नजर आ रही हो।’

हालांकि, ये कोई पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर पीरजादा की वजह से पाकिस्तान की भी बेइज्जती हो रही हो। इससे पहले भी उन्होंने भारतीय प्रधानमंत्री पर सांपों को छोड़ने की बात कही थी। सितंबर में पीरजादा ने हाथ में सांप लेकर वीडियो पोस्ट किया था। इसमें वो कश्मीर मसले पर भारत को धमकी देती नजर आ रही थीं। तब भी सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक उड़ा था। इतना ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के वन्यप्राणी विभाग ने तो पीरजादा के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़े…

पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी गायिका पीरजादा के खिलाफ जारी हुआ वारंट

कश्मीर मुद्दे पर पोस्ट कर बुरे फंसे पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम, लोगों ने लगा दी क्लास

Related posts